कोरोना के कहर से घुटनों पर आया पाकिस्तान, इमरान खान ने लोगों से की ये अपील
कोरोना के कहर से घुटनों पर आया पाकिस्तान, इमरान खान ने लोगों से की ये अपील
Share:

इस्लामाबाद: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. पाकिस्तान में भी कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. वहां संक्रमित मामलों की संख्या 480 से अधिक हो गई है जबकि तीन लोगों की जान जा चुकी है. इसी बीच पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने लोगों से अपील की है. दरअसल, पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने शुक्रवार को लोगों से कम से कम 45 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन के लिए आग्रह किया है. 

पाकिस्तान में कोरोना से तीसरी मौत यहां के सबसे बड़े शहर कराची में हुई है, जो दक्षिणी सिंध प्रांत की राजधानी है. इस प्रांत में ही कोरोनो वायरस के सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं. पीएम इमरान खान ने इस्लामाबाद में प्रेस वालों को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों को कोरोनो वायरस संकट से निपटने में सहायता करने के लिए कम से कम 45 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन करना चाहिए.

वायरस के कहर को रोकने के लिए भविष्य में कार्रवाई के बारे में टिप्पणी करते हुए इमरान ने कहा कि हमारी रणनीति पाकिस्तान की सामाजिक-आर्थिक वास्तविकताओं के मद्देनज़र, एक पूर्ण लॉकडाउन से थोड़ा अलग है. इसके अलावा इमरान ने अफगानिस्तान के साथ बॉर्डर के एक उद्घाटन की घोषणा की, जिसके जरिए ट्रकों को विभिन्न आपूर्ति ले जाने में मदद मिलेगी. इमरान ने यह भी कहा कि COVID 19 की वैश्विक महामारी के बाद भी, हम अपने अफगान भाइयों और बहनों का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. 

चीन के बाद इटली में कोरोना का बढ़ा खौफ, अंतिम संस्कार के लिए लगाई गई सेना

शोधकर्ताओं का बड़ा बयान, कहा- 'कोरोना को रोकने के लिए बच्चों पर इसका असर जानना जरूरी'

इटली में कोरोना का बढ़ा प्रकोप, एक दिन में 627 मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -