दर्शको को थिअटर तक लेन के बेहतर फिल्मो का निर्माण जरुरी - अजय देवगन
दर्शको को थिअटर तक लेन के बेहतर फिल्मो का निर्माण जरुरी - अजय देवगन
Share:


 बॉलिवुड अभिनेता अजय देवगन कहते हैं कि आज डिजिटल के इस जमाने में अच्छी फिल्म बनाना मुश्किल हो रहा है. दर्शकों को थिअटर तक लाने के लिए अब बेहतरीन फिल्मों का निर्माण जरूरी है. ऐसी फिल्में बनाई जानी चाहिए जिसे बड़े परदे देखकर लोगो कि थियेटर कि और खींचे चले आएं.  
 
सिनेमा हॉल तो कभी खत्म नहीं होंगे
अजय कहते हैं, कि आज डिजिटल ज़माने का युग है लेकिन सिनेमा हॉल तो कभी खत्म नहीं होंगे.बस जरूरत इस बात कि है फिल्म बनाने से पहले यह सोचना होगा कि आप क्या बना रहे हैं और क्या लोग वाकई  इसे देखना पसंद करेंगे. इंटरनेट के जमाने में जहां दर्शकों के पास मनोरंजन के लिए बहुत सारे साधन  हैं, आज के दौर में आप कुछ भी बना कर नहीं दिखा सकते.  

हमें बाहुबली जैसी फिल्में बनाने पर करना होगा फोकस 
अजय अपनी बात बढ़ाते हुए कहते हैं, 'अब हमें बाहुबली जैसी फिल्में बनानी होंगी, बाहुबली जैसी फिल्म को डिजिटल पर देखकर फील ही नहीं कर सकते, उसे देखने के लिए आपको बड़े परदे तक जाना ही होगा. यही वजह है कि बाहुबली ने इतना अच्छा बिजनस किया है. 

 रेड मूवी ने लगाई लंबी छलांग 
अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज स्लिया रिलीज़ 'रेड' ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरूआत की थी लेकिन पिछले हफ्ते इसके कलेक्शन ने तेजी से लंबी छलांग लगाई है.  फिल्म देखने के बाद दर्शकों द्वारा की गई पब्लिसिटी ही इसका कारण रही. बुधवार तक फिल्म ने 80 करोड़ रुपये की कमाई का आकड़ा पार कर लिया है।

अजय है शाहरुख़ को पछाड़ने और अक्षय की बराबरी करने को तैयार...

RAID COLLECTION : जारी है अजय की रफ़्तार, कमाई 80 करोड़ के पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -