RAID COLLECTION : जारी है अजय की रफ़्तार, कमाई 80 करोड़ के पार
RAID COLLECTION : जारी है अजय की रफ़्तार, कमाई 80 करोड़ के पार
Share:

शुक्रवार, 16 मार्च को दुनियाभर के 3700 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज अभिनीत फिल्म 'रेड' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से अब तक शानदार कमाई की है. 'रेड' में अजय देवगन दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म 'रेड' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म में अजय एक इनकम टैक्स अधिकारी की भूमिका में है. अजय देवगन की यह फिल्म 80 के दशक की कहानी पर आधारित है. जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. 

शुक्रवार को पहले दिन रिलीज के साथ अजय की 'रेड' ने ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. अजय की रेड ने रिलीज के पहले दिन कुल 10.50 करोड़ रु की कमाई की. दूसरे दिन रेड ने कुल 13.86 करोड़ रु, तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 17.11 करोड़ रुपये, चौथे दिन सोमवार को फिल्म ने 6.26 करोड़ रुपये, पांचवे दिन मंगलवार को फिल्म 'रेड' ने 5.76 करोड़ रु, छठे दिन फिल्म ने कुल 5.36 करोड़ रु, बॉक्स ऑफिस पर सातवे दिन फिल्म ने 4.66 करोड़ रुपए, शुक्रवार को 3.55 करोड़ रु और कल शनिवार को 5.71 करोड़ रु का कलेक्शन और कल रविवार को फिल्म ने रफ़्तार पकड़ते हुए 7.22 करोड़ रु की कमाई कर डाली. इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 80 करोड़ रु से अधिक का बिजनेस कर लिया है. 

अब फ़िल्मी पंडितों का अनुमान है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रु का कलेक्शन भी कर लेगी. इसी के साथ अजय देवगन शाहरुख़ खान का रिकॉर्ड  भी तोड़ देंगे, और अक्षय कुमार के रिकॉर्ड की बराबरी भी कर लेंगे. अजय की अब तक 7 फिल्मे 100 करोड़ रु से अधिक का बिजनेस कर चुके हैं, वहीं शाहरुख़ की भी 7 फ़िल्में 100 करोड़ रु से अधिक का कलेक्शन कर चुकी हैं. वहीं, अक्षय कुमार की 8 फ़िल्में 100 करोड़ रु क्लब में शामिल हैं. इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया हैं. इस फिल्म में अजय और इलियाना के अलावा सौरभ शुक्ला भी मुख्य भूमिका में है.

85 की उम्र में इन अम्मा जी ने किया बॉलीवुड में डेब्यू

RAID COLLECTION : अजय की छापेमारी ने अब तक कमाए इतने करोड़

अजय देवगन की फिल्म की इस अभिनेत्री की अदाएं आपको कर देंगी मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -