कई जिलों में बारिश से हुआ बुरा हाल, जारी हुआ हाई टाइड का अलर्ट
कई जिलों में बारिश से हुआ बुरा हाल, जारी हुआ हाई टाइड का अलर्ट
Share:

मुंबई: देश के अधिकतर प्रदेशों में मॉनसून की बारिश आफत की भांति बरस रही है। उत्तराखंड से लेकर महाराष्ट्र तक वर्षा का कहर देखने को मिल रहा है। महाराष्ट्र के कई शहरों में आज (बुधवार) प्रातः भारी वर्षा देखने को मिली। मौसम विभाग के अनुसार, 22 जुलाई (शनिवार) तक महाराष्ट्र के अलग-अलग क्षेत्रों में भारी वर्षा की संभावना है। वहीं, मौसम विभाग ने आज मुंबई में भारी से बहुत भारी वर्षा का पूर्वानुमान जताया है। इसी को देखते हुए मौसम विभाग ने मुंबई में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। 

भारी वर्षा के चलते पनवेल-बेलापुर हार्बर लाइन पर ट्रेन की सेवाएं कुछ देर के लिए प्रभावित रहीं। वहीं, केंद्रीय रेलवे से ट्रेन में यात्रा करने वाले यात्रियों ने कहा कि इस रूट पर भी ट्रेनें 10 से 15 मिनट की देरी से चल रही हैं। वहीं, पश्चिमी रेलवे के अफसरों ने कहा कि इस रूट पर ट्रेन की सेवाएं सामान्य हैं। 
भारी बारिश की वजह से रायगढ़ के रसायनी पुलिस स्टेशन में वर्षा का पानी घुस गया। पुलिस स्टेशन का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे टेबल-चेयर सब वर्षा के पानी में डूबी हुई दिखाई दे रही हैं। 

मौसम विभाग के अनुसार, पालघर और रायगढ़ में आज (बुधवार) मौसम विभाग ने भारी से बहुत भारी वर्षा का रेड अलर्ट जारी किया है। वहीं, ठाणे, मुंबई, रत्नागिरी में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। सिंद्धुदुर्ग क्षेत्र में मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है। 20 जुलाई की बात करें तो पालघर, ठाणे, रायगढ़ एवं रत्नागिरी में ऑरेंज अलर्ट रहेगा।

CM शिवराज के रोड शो से पहले अफसरों ने ढका आदिवासी का घर, महिला ने रोका तो दिया ये जवाब

नए विपक्षी गठबंधन पर बोले शशि थरूर- 'NDA की लगेगी लंका, बजेगा अब INDIA का डंका'

खरगे ने उड़ाया NDA बैठक का मजाक, PM मोदी ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -