दिल्ली में ठंड के बीच हुई तेज बारिश, यूपी में अलर्ट जारी
दिल्ली में ठंड के बीच हुई तेज बारिश, यूपी में अलर्ट जारी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में ठंड के बीच जोरदार बारिश हुई है और ऐसा होने से मौसम का मिजाज गड़बड़ हो गया है। जी दरअसल राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अधिकतर इलाकों में आज (रविवार) सुबह से गरज के साथ तेज बारिश हो रही है। वहीं मौसम विभाग (IMD) ने दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में 03 जनवरी को बारिश की संभावना जताई है। IMD के अनुसार राजगढ़, अलवर, दौसा, सोनीपत, दादरी, नोएडा, गाजियाबाद, अलीगढ़, बदायूं, मोदीनगर, मथुरा, हाथरस, जिंद, पानीपत, करनाल समेत कई जगहों पर बारिश का अनुमान है। वहीं मौसम विभाग की माने तो खुर्जा, एटा, किशनगंज, अमरोहा, मुरादाबाद, चंदौसी, आगरा, मथुरा, नोएडा में हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार है।

वैसे मौसम विभाग ने पूर्वानुमान में दिल्ली में बारिश की संभावना जताई थी जो आज हो रही है। बीते दिनों ही मौसम विभाग (IMD) ने एक बयान में कहा था कि, 'साल के पहले सप्ताह में दिल्ली-एनसीआर में ठंड के बीच बारिश होगी।' मौसम विभाग का कहना है आने वाली 6 जनवरी तक अभी ऐसा ही मौसम रहने वाला है।

बताया जा रहा है वेस्टर्न डिस्टर्बेंस की वजह से कुछ जगहों पर कल यानी सोमवार को ओलावृष्टि की भी संभावना है। ऐसा होने से दिल्ली में एक बार फिर शीत लहर बढ़ने की उम्मीद है। मौसम विभाग के अनुसार उत्तर भारत में जारी शीतलहर के बीच बीते शनिवार को अधिकतर इलाकों में हल्की बारिश हुई, वहीं पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी का सिलसिला जारी रहा। उत्तर प्रदेश में 3 जनवरी को बिजली की गरज के साथ बारिश की संभावना जताई गई है, जबकि 4-5 जनवरी को घना कोहरा छा सकता है।

2019 और 2020 में नोबेल शांति पुरस्कार के लिए नॉमिनेटेड हो चुकी है ग्रेटा

सौरव गांगुली के लिए विवेक ओबेरॉय ने की दुआ

अब ठीक है सौरव गांगुली की हालत, जल्द मिलेगी अस्पताल से छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -