Iman Vellani ने जीता फैंस का दिल, Ms Marvel ट्रेलर में मचा दी धूम
Iman Vellani ने जीता फैंस का दिल, Ms Marvel ट्रेलर में मचा दी धूम
Share:

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) का प्रोजेक्ट 'मिस मार्वल' फैन्स के मध्य बहुत ही ज्यादा पॉपुलर है. हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फैन्स इस सीरीज से बहुत उम्मीदें रख रहे हैं.  डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज ने इसका ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया है. यह मूवी एक मुस्लिम अमेरिकन टीनेजर कमाला खान की कहानी पर बनाई गई है. इनका सपना होता है कैप्टन मार्वल जैसा बनना. कमाला खान की भूमिका इमान वेलानी अदा कर रही है. 

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कमाला बतौर टीनेजर अपने हाई स्कूल लाइफ और सुपरहीरो के तौर पर मिली सुपरपावर्स को मैनेज करती हुई दिखाई देती है. ट्रेलर को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने वीकेंड्स ब्लाइंडिंग लाइट्स का गाना बैकग्राउंड में दिया जा चुका है. फैन्स को यह ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है और वह इस वेब सीरीज से बहुत उम्मीदें लगा रहे हैं. 

फैन्स कर रहे कॉमेंट: 'मिस मार्वल' का ट्रेलर देख फैन्स लगातार कॉमेंट्स करने में लगे हुए है. एक फैन ने लिखा, "वह आखिरी शॉट, जब कमाला स्ट्रीटलाइट पोस्ट के पास खड़ी होती हैं, वह परफेक्ट दिखाई दे रहा है. उम्मीद करते हैं कि कमाला के आउटफिट हम सभी को इंप्रेस करने वाले है, जैसे कैप्टन मार्वल कॉसप्ले ने किए थे. कमाला का खुद का विजन देखने के लिए हम काफी एक्साइटेड हैं. काफी अच्छी लग रही हैं इमान वेलानी." एक और फैन ने लिखा, "इस शो को देखने के लिए मैं बहुत ही ज्यादा बेताब हूं. शानदार होने वाला है. मार्वल इस तरह हम सभी को सरप्राइज देगा, यह सोचा नहीं था. अच्छा लग रहा है. प्रतीक्षा नहीं हो रहा मेरे से तो इस सीरीज के लिए." इस वेब सीरीज में एशियन और अमेरिकन एक्टर्स दिखाई देने वाले है. इसमें मोहन कपूर, निम्रा बूचा, अरामिस नाइट, सागर शेख, रिष शाह, जेनोबिया श्रॉफ, मैट लिंट्ज, यासमीन फ्लेचर, अजहर उसमान और ट्रवीना स्प्रिंगर शामिल हैं. यह 8 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

गाना रिकॉर्डिंग के वक़्त लेबर पैन में थी ये एक्ट्रेस, किस्सा सुन उड़ गए डायरेक्टर के होश

राष्ट्रपति बनने से पहले कॉमेडियन और एक्टर था ये शख्स

जल्द ही बेटी को जन्म देने वाली है रिहाना...! फैंस ने लगाया अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -