भीड़ द्वारा लोगों की पीट-पीट कर हत्या पर शबाना सख्त...
भीड़ द्वारा लोगों की पीट-पीट कर हत्या पर शबाना सख्त...
Share:

अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी ने भी भीड़ द्वारा लोगों की पीट-पीट कर हत्या पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. गौरतलब है कि पूर्व में इस मुद्दे पर परेश रावल ने भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी व कहा था कि, यह सब एक ढोंग है. दरअसल अभी हाल ही में फ़िल्म अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल ने देश में भीड़ के हाथों क़त्ल के मामलों को लेकर हुए प्रदर्शनों को ढोंग कहा था. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि,  "कोई भी इंसान कहीं भी मरता है तो वो मेरे लिए हिंदू या मुस्लिम नहीं है.

बल्कि किसी परिवार का सदस्य है. #NotInMyName और शेम को मैं नहीं मानता. ये सब नकलची हैं. ये कैंडल वाला ढोंग है. उसमें कुछ तो नया तरीका लाओ." अब इस मामले में शबाना भी क्रोधित है व उन्होंने अपने बयान के दौरान कहा कि, ”मैं सभी प्रकार के कट्टरपंथ के खिलाफ हूं.

नॉट इन माई नेम अभियान में मैंने कहा था कि यह कश्मीर में डीएसपी सहित भीड़ द्वारा लोगों की पीट पीट कर हत्या की सभी घटनाओं, लव जिहाद के बारे में है.’ ‘नीरजा’ अभिनेत्री ने एक पूर्व वरिष्ठ पत्रकार द्वारा लिखे गए खुले पत्र पर प्रतिक्रिया व्यक्त की. पत्र में धर्म के नाम पर दूसरे घृणा अपराध पर चुप रहने के लिए उनसे सवाल किए गए हैं.

नवाजुद्दीन बनना चाहते है Mr. India

शाहिद फिर बनने वाले है पापा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -