नवाजुद्दीन बनना चाहते है Mr. India
नवाजुद्दीन बनना चाहते है Mr. India
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बोले तो हमारे नवाजुद्दीन सिद्दीकी जो के जल्द ही अपनी पसंदीदा अभिनेत्री श्रीदेवी संग एक फिल्म 'मॉम' के जरिये लौंटने वाले है. फिल्म के चलते नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी सुर्खियों में बन आए है. इस फिल्म में हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक अलग ही अलहदा रूप देखने को मिलने वाला है. फिल्म 'मॉम' में हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी व श्रीदेवी के साथ साथ अभिनेता अक्षय खन्ना भी काफी अर्से के बाद इस फिल्म में हमे नजर आने वाले है.

अब जब बात नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में हो रही है तो जनाब बता दे की श्रीदेवी उनकी काफी फेवरेट रही श्रीदेवी की हर फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी देख चुके है व जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इस फिल्म की स्क्रिप्ट को सुनाया व फिल्म में श्रीदेवी है तो उन्होंने तुरंत ही हां कर दी. अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म ‘मॉम’ की सह-कलाकार श्रीदेवी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. उनका कहना है कि अगर उन्हें किसी फिल्म के रीमेक में काम करने का मौका मिलता है, तो निश्चित ही उनके लिए वह फिल्म मिस्टर इंडिया होगी.

एक इंटरव्यू  में नवाजुद्दीन से पूछा गया था कि वह श्रीदेवी की किस फिल्म के रीमेक में कौन सा किरदार निभाना पसंद करेंगे. इसके जवाब में उन्होंने यह बात कही. उन्होंने कहा, “श्रीदेवी की ऐसी कई फिल्में हैं, जिन्हें मैं पसंद करता हूं, जैसे ‘लम्हे’, ‘चांदनी’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘इंग्लिश विंग्लिश’..लेकिन मैं रीमेक फिल्म में मिस्टर इंडिया का किरदार निभाना पसंद करूंगा.” इस तरह से नवाज ने अपने दिल की बात को सभी के बीच में शेयर की.  

शाहिद फिर बनने वाले है पापा

'संदीप और पिंकी फरार' जिसमे अर्जुन व परिणीति का फिर से 'हाहाकार'...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -