पर्दे पर दिखाई जाने वाली सास-बहू की जोड़ी को लेकर विभा छिब्बर का बड़ा बयान

टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री विभा छिब्बर इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका कहना हैं कि वह इस बात से सहमत नहीं हैं कि सास-बहू की कहानियों की आलोचना होती है. गौरतलब हैं कि विभा छिब्बर टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. जिसमे उन्होंने सास बहुओं का किरदार निभाया हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि हम टेलीविजन पर अलग-अलग तरह की सास-बहू कहानियां देखते हैं और उनमें से अधिकांश सफल हैं, शो में जो तथ्य दिखाए जाते हैं, वे वास्तव में मौजूद हैं. बता दे कि विभा छिब्बर ने ‘बिदाई’ तथा जी टीवी के हिट धारावाहिक ‘मिसेस कौशिक की पांच बहुंए’जैसे कई सीरियल्स में काम किया हैं. न सिर्फ विभा ने छोटे परदे पर काम किया बल्कि उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया हैं.

अपनी सास वाली भूमिका को लेकर विभा छिब्बर का कहना हैं कि निर्माता और निर्देशक को रचनात्मक स्वतंत्रता दी गई है, मुझे यह भी लगता है कि सास-बहू कहानियां पर्दे पर कई शक्तिशाली महिलाओं को दिखाती है. बताना चाहेंगे कि विभा छिब्बर को सबसे ज्यादा पहचान टीवी के मशहूर शो 'मिसेस कौशिक की पांच बहुंए’ से मिली इस शो में वह सास की भूमिका में नजर आई थी जिन्हें काफी पसंद किया गया था.

ये भी पढ़े

हिना खान को थी इस चीज की लत

Video : शूटिंग के दौरान इस टीवी अभिनेता के खुल गए कपड़े, शर्म से हुआ तार-तार

रीजनल जगत में जाना चाहती है बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -