महिला और उसकी माँ से थे नाज़ायज़ संबंध, अब बेटी पर थी गंदी नज़र.., इसी कारण हुई चाँद मलिक की हत्या
महिला और उसकी माँ से थे नाज़ायज़ संबंध, अब बेटी पर थी गंदी नज़र.., इसी कारण हुई चाँद मलिक की हत्या
Share:

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 कोतवाली क्षेत्र में ITPB कैंप के पास बुधवार (26 अप्रैल) को मिली एक युवक की लाश का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। जानकारी के मुताबिक, युवक की हत्या चाकू गोदकर की गई थी। यह हत्या नाज़ायज़ संबंधों के कारण की गई थी। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है, जिसने युवक को मिलने बुलाकर शराब पिलाने के बाद मार डाला था।

रिपोर्ट के अनुसार, ईकोटेक-3 कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को सड़क किनारे पड़े मिले युवक के शव की शिनाख्त अलीगढ़ के रहने वाले चांद मलिक के रूप में की गई थी, जो दिल्ली में सब्जी का कारोबार करता था। मृतक की शिनाख्त होने के बाद उसके भाई ने हत्या का केस दर्ज करवाया था। कोतवाली प्रभारी सुनील दत्त ने जानकारी दी है कि फॉरेंसिक टीम को जांच के दौरान शव के नजदीक से अलीगढ़ से दादरी आने का रेलवे टिकट बरामद हुआ था। पुलिस की एक टीम ने टिकट पर दर्ज वक़्त को देखते हुए अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर जाकर स्टेशन के सभी CCTV फुटेज खंगाले।

इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस टीम व मैनुअल इंटेलिजेंस की सूचना और सबूतों के आधार पर थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने हत्या के आरोपी प्रदीप कुमार निवासी नोएडा को अरेस्ट कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी प्रदीप ने बताया कि उसकी बहू के मृतक चांद मलिक के साथ नाज़ायज़ संबंध थे। चांद मलिक अब प्रदीप की बेटी से भी नाज़ायज़ संबंध बनाने की फ़िराक़ में था। इसकी भनक उसे (प्रदीप को) लग गई थी। बताया जाता है कि आरोपी (प्रदीप) की बहू की मां से भी चाँद मलिक के नाज़ायज़ संबंध थे। जिसके बाद तंग आकर, आरोपी ने चांद को शराब पीने के बहाने ITBP कैंप के नजदीक बुलाया था। वहां शराब पिलाकर चाकू से गोदकर चांद मलिक की हत्या कर दी थी। वह सबूत मिटाने के लिए कपड़े और अन्य सामान हिंडन नदी में फेंकने गया था, तभी पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

वशीकरण के नाम पर महिला को लगाया 80 हजार का चुना

फिल्म 'पुष्पा' स्टाइल में कर रहा था अफीम की तस्करी, 2 करोड़ से ज्यादा का माल जब्त

फंदे से लटकी मिली फैशन डिजाइनर की लाश, मरने से पहले वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -