जमकर वायरल हो रहा है आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड, जानिए कब और कहाँ है शादी!

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर कपल में से एक माने जाने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के चर्चे इन दिनों सभी जगह है. दोनों के बारे में आजकल हर कोई बात करता है और दोनों हर जगह एक साथ नजर आते हैं. बीते दिनों खबर आई थी की यह बॉलीवुड कपल जल्द ही शादी करने वाला हैं. आपने देखा ही होगा कुछ समय पहले रणबीर-आलिया की एक फोटो वायरल हुई थी उस फोटो में यह कपल एक दूसरे को वर-माला पहनाता हुआ नजर आ रहा था. बाद में खुलासा हुआ कि ये तस्वीर फेक थी.इन दिनों इस कपल का शादी का कार्ड वायरल हो रहा है.

इस कार्ड के अनुसार, आलिया और रणबीर 22 जनवरी, 2020 को शादी करने वाले हैं. इस कार्ड को शेयर करने के बाद यह दावा किया जा रहा हैं कि दोनों अगले साल शादी करने वाले हैं. इस कार्ड में लिखा है कि शादी राजस्थान के जोधपुर में उमेद भवन पैलेस में होगी. हम बताते हैं इस कार्ड के पीछे की सच्चाई. खबरें हैं कि यह वेडिंग कार्ड पूरी तरह से फेक है.आप देख सकते हैं कार्ड में आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग गलत है और कार्ड में आलिया के पापा का नाम भी गलत लिखा है.

आप जानते हैं कि आलिया भट्ट के पापा का नाम महेश भट्ट है लेकिन इस वायरल हो रहे कार्ड पर उनके चाचा का नाम लिखा हुआ हैं.आलिया के एक करीबी सूत्र ने बताया कि ये कार्ड फेक है और रणबीर और आलिया में से किसी ने इस तरह की कोई घोषणा नहीं की है.वैसे तो यह कार्ड देखने में असली लग रहा था और फैन्स काफी खुश हो गए थे लेकिन सच्चाई जानने के बाअद सभी का दिल टूट गया. इस समय रणबीर और आलिया की शादी का बेसब्री से इंतज़ार सभी को है लेकिन दोनों की शादी की अब तक कोई ऑफिसियल घोषणा नहीं हो पाई है. जल्द ही आप दोनों को फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ देखेंगे.

हाउसफुल 4 का गाना छम्मो हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों

मलाइका अरोड़ा ने अपने इस स्टाइलिश फोटो से सोशल मीडिया पर लगाई आग

उर्वशी रौतेला का बेहद हॉट लुक आया सामने, लंहगा-चोली ने बनाया फैंस को पागल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -