सारा अली खान ने इन दो निर्देशकों के सा​थ काम को लेकर कही कई बड़ी बातें
सारा अली खान ने इन दो निर्देशकों के सा​थ काम को लेकर कही कई बड़ी बातें
Share:

अपने करियर की शुरुआत एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूर के साथ फिल्म केदारनाथ से की थी. उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नही दिखा पाई, लेकिन सारा अली खान उस फिल्म से लाखों-करोड़ों दिलों में बस गईं और हर कोई उनके शानदार अभिनय का फैन हो गया. उनकी पहली फिल्म के बाद सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नजर आईं. इस फिल्म के बाद सारा अली खान के सितारें काफी बुलंदियों पर हैं. सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त नजर आ रही है.

मलाइका अरोड़ा ने अपने इस स्टाइलिश फोटो से सोशल मीडिया पर लगाई आग

मीडिया रिेपोर्ट के अनुसार इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने फिल्म निर्देशक डेविड धवन और इम्तियाज अली के साथ अपने काम करने के एक्सपीरियंस को लेकर बात की. सारा अली खान ने बताया कि दोनों ही डायरेक्टर बेहद शानदार हैं और उन्हें दोनों से काफी कुछ सीखने को भी मिला. इम्तियाज सर सबसे ज्यादा पोषण निर्देशक हैं. वह आपको वैसा ही महसूस करवाते हैं, जो आपके किरदार को अभिनय के वक्त महसूस होने वाला है. वह ईमानदारी के साथ आपको सब कुछ करने के लिए हिम्मत देते हैं और आपको इसके माध्यम बताते हैं.

करिश्मा तन्ना के सेक्सी फोटो ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर, कातिलाना नजर ने बनाया ​दीवाना

इसके अलावा सारा अली ने डेविड धवन के बारे में बात करते हुए बताया कि डेविड सर की दुनिया रंगों और पॉजिटिव वाइब से भरी पड़ी है, जो सभी से बहुत अलग है. उनके साथ काम करे अच्छा महसूस होता है और काम के साथ-साथ मस्ती करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते, जो काम के समय काफी जरूरी भी होता है. सारा अली खान फिलहाल वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं, जिसको डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अलावा वो कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल 2 में भी दिखाई देने वाले है.

जाह्नवी कपूर ने शेयर की क्यूट फोटो, फैंस को दिखा क्यूटनेस और हॉटनेस का जलवा

आज उजड़ा चमन का नया गाना आउटफिट होगा रिलीज, यहाँ देखे रोमांटिक अंदाज

हाउसफुल 4 का गाना छम्मो हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -