अपनी दादी को 'द केरल स्टोरी' फिल्म दिखाने में नर्वस थीं अदा शर्मा, खुद बताई वजह
अपनी दादी को 'द केरल स्टोरी' फिल्म दिखाने में नर्वस थीं अदा शर्मा, खुद बताई वजह
Share:

बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'द केरल स्टोरी' रिलीज के पश्चात् से ही निरंतर ख़बरों में बनी हुई है। फिल्म की कहानी उस भारतीय हिंदू लड़कियों के बारे में है जिन्हें मुसलमान बनाकर ईराक एवं सीरिया में सुसाइड बॉम्बर बना दिया गया। एक हालिया इंटरव्यू में अदा शर्मा ने बताया कि फिल्म में दिखाए गए रेप एवं अन्य डिस्टर्बिंग सीन्स के कारण वह इस फिल्म को अपनी दादी मां को दिखाने में असहज महसूस कर रही थीं।

अपने एक इंटरव्यू में अदा शर्मा ने बताया, "मेरी मां और दादी को फिल्म की कहानी पता थी। मैं बस दादी की प्रतिक्रिया को लेकर थोड़ी नर्वस थी। विशेष रूप से उन रेप सीन्स के कारण। मैं बस इस बात को लेकर नर्वस थी कि वह उन डिस्टर्बिंग सीन्स को देखकर कैसा रिएक्ट करेंगी।" अदा शर्मा ने यह भी बताया कि उनके पिता ने इस फिल्म को देखने के पश्चात् क्या प्रतिक्रिया दी।

अदा शर्मा की दादी ने 'द केरल स्टोरी' देखने के पश्चात् कहा कि यह एक बहुत एजुकेशनल एवं इनफॉर्मेटिव फिल्म है। अदा शर्मा ने कहा कि वह जानती हैं कि उनकी दादी घर की सबसे मजबूत सदस्य हैं। फिल्म देखने के पश्चात् उन्होंने इसे बहुत एक बहुत ही एजुकेशनल और इनफॉर्मेटिव एक्सपीरियंस बताया तथा कहा कि वह चाहती हैं कि उनके सभी विद्यार्थी इस फिल्म को देखें। अदा शर्मा ने जब अपनी दादी को बताया कि यह एक A सर्टिफिकेट फिल्म है तथा केवल एडल्ट लोग ही इसे देख सकते हैं तो उनकी दादी ने कहा कि इस फिल्म को UA सर्टिफिकेट दिया जाना चाहिए था जिससे छोटी लड़कियां भी इस फिल्म को देख सकें तथा इस मामले की गहराई को समझ सकें। इस बारे में अवेयर हो सकें तथा इस संबंध में और विजिलेंट हो पाएं।

शिल्पा शेट्टी का बड़ा खुलासा- पिता की तरह पायलट बनना चाहती थी एक्ट्रेस

मुंबई के बांद्रा में 19 मंजिल का होटल बनवा रहे सलमान खान

विवेक अग्निहोत्री ने उठाए ऐश्वर्या राय के 'कॉस्ट्यूम' पर सवाल तो भड़की उर्फी जावेद, 'बोली- आपने कौन से फैशन स्कूल से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -