इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाया उनके बच्चे के पापा का चेहरा, लिखा भावुक पोस्ट
इलियाना डिक्रूज ने पहली बार दिखाया उनके बच्चे के पापा का चेहरा, लिखा भावुक पोस्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस इलियानाा डिक्रूज इस समय गर्भवती हैं तथा जल्द ही पहले बच्चे को जन्म देंगी। वह प्रेग्नेंसी के खूबसूरत पलों को सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं। इस वर्ष के आरम्भ में उन्होंने सरप्राइज देते हुए प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। अभी तक इलियाना ने अपने रिश्ते के बारे में आधिकारिक रूप से ऐलान नहीं किया है। चर्चा है कि वह कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन के साथ रिलेशनशिप में हैं।

वही हाल ही में वह अपने बेबीमून पर थीं तथा मिस्ट्रीमैन के साथ अंगूठी दिखाई थी। इस बार इलियाना ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ की एक धुंधली सी तस्वीर साझा की। उन्होंने एक भावुक पोस्ट भी लिखा। इलियाना और उनके ब्वॉयफ्रेंड की यह मोनोक्रोम धुंधली फोटो है। तस्वीर में ज्यादा कुछ दिखाई नहीं दे रहा है मगर कपल को इंटीमेट पोज देते हुए देखा जा सकता है। इलियाना ने लिखा, 'प्रेग्नेंट होना एक बहुत ही सुंदर आशीर्वाद है। मुझे नहीं लगता है कि इसका अनुभव करने के लिए कभी पर्याप्त आभारी हो पाऊंगी। इस जर्नी में होने के लिए स्वयं को भाग्यशाली मानती हूं। मैं इसे शब्दों में नहीं बता सकती कि यह कितना प्यारा एहसास है। अधिकतर दिन मैं अपने बंप को देखकर बहुत आभार जताती हूं। मैं तुमसे जल्द मिलने वाली हूं। और फिर कुछ दिन ऐसे होते हैं जो बहुत कठिन होते हैं। प्रयास कर रही हूं। कई बार चीजें सिर्फ निराशाजनक लगती हैं। और आंसू हैं... फिर अपराधबोध महसूस होता है...  मुझे शुक्रिया करना चाहिए इतनी छोटी बात पर रोना नहीं चाहिए। मुझे और स्ट्रॉन्ग होना चाहिए। यदि मैं स्ट्रॉन्ग नहीं हूं तो कैसे मैं एक स्ट्रॉन्ग मां बनूंगी।' 

आगे इलियाना ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि मैं किस तरह की मां बनूंगी। मुझे वाकई नहीं पता। मुझे बस इतना पता है कि मैं इस लिटिल वन से बहुत प्यार करती हूं। अभी के लिए मुझे यही काफी लगता है। इन दिनों यह आदमी मेरे साथ चट्टान की भांति रहा है। उसने मुझे पकड़ लिया तथा महसूस कराया कि मैं टूट रही हूं। और आंसू पोछ देता है। मुझे हंसाने के लिए भद्दे जोक्स सुनाता है। या फिर सिर्फ गले लगाता है क्योंकि वह जानता है कि मुझे अभी यही चाहिए। अब सबकुछ इतना मुश्किल नहीं लगता।' वही इलियाना के पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा और नरगिस फाखरी ने कमेंट कर प्यार जताया है। इसके साथ ही कई फैंस उनके सपोर्ट में नजर आए।

जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ हुई धोखाधड़ी, अकाउंट से उड़े लाखों रुपये

इस वजह से हुई थी बॉलीवुड के नारद की मौत

आज ही के दिन दुनिया को अलविदा बोल गया ये मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -