जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ हुई धोखाधड़ी, अकाउंट से उड़े लाखों रुपये
जैकी श्रॉफ की पत्नी के साथ हुई धोखाधड़ी, अकाउंट से उड़े लाखों रुपये
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ के साथ 58 लाख रुपये की धोखाधड़ी हुई है. मामले को लेकर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई गई है. जैकी श्रॉफ की वाईफ आयशा श्रॉफ के साथ 58 लाख रुपये की धोखाधड़ी की घटना सामने आई है. आयशा की शिकायत के अनुसार, एलन फर्नांडिस नाम के व्यक्ति ने उनके साथ 58 लाख रुपये का फ्रॉड किया है. जिसके पश्चात् वो पुलिस स्टेशन रिपोर्ट लिखाने पहुंचीं. अपराधी के खिलाफ IPC की धारा 420, 408, 465, 467 एवं 468 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस बिना देरी किए मामले की छानबीन में जुट गई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2018 में एलन को एमएमए मैट्रिक्स कंपनी में डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशंस की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. एमएमए मैट्रिक्स जिम है, जिसे टाइगर श्रॉफ एवं उनकी मां आयशा चलाते हैं. ये भी बताया जा रहा है कि अपराधी ने इंडिया और इंडिया से बाहर 11 टूर्नामेंट का प्लान बनाया था. इस आयोजन के लिए उन्होंने कंपनी से बड़ी रकम भी ली थी. टूर्नामेंट के लिए कंपनी के अकाउंट में दिसंबर 2018 से जनवरी 2023 तक 58,53,591 रुपये जमा किए गए थे. 

वही ऐसा पहली बार नहीं जब किसी ने आयशा श्रॉफ के साथ धोखाधड़ी की है. इससे पहले आयशा की एक्टर-इंफ्लुएंसर साहिल खान के साथ भी कंट्रोवर्सी हो चुकी है. 2015 की बात है, जब आयशा ने साहिल के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करवाया था. इसके साथ ही उन पर धमकाने का आरोप भी लगा था. ये मामला 4 करोड़ रुपये के फ्रॉड का था, जिसे आपसी समझौते के पश्चात् सुलझा लिया गया था. 

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, गायब हुए सारे पोस्ट

'धर्मांतरण के लिए बॉलीवुड जिम्मेदार है...', आखिर क्यों ऐसा बोले IAS नियाज खान?

'लव जिहाद की टीम में हो जाइये शामिल', नसीरुद्दीन शाह पर आखिर क्यों भड़के मुकेश खन्ना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -