पहली बार बेबी बंप के साथ इलियाना डीक्रूज ने शेयर की फोटो, कई सेलेब्स ने दी बधाई
पहली बार बेबी बंप के साथ इलियाना डीक्रूज ने शेयर की फोटो, कई सेलेब्स ने दी बधाई
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने कुछ वक़्त पहले अपनी प्रेग्नेंसी का सोशल मीडिया पर घोषणा की थी। सेलिब्रिटीज से लेकर प्रशंसक तक ने उन्हें कई सारी बधाईयां दीं। अब पहली बार इलियाना ने बेबी बंप दिखाया है। उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तीन तस्वीरें साझा की हैं। इलियाना डीक्रूज थाई हाई स्लिट ब्लैक फिट ऑउटफिट में हैं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो है। इलियाना की ये फोटोज उनके घर पर ली गई हैं। वह डाइनिंग डेबल के पास खड़ी हैं तथा हाथ में पानी का गिलास पकड़ी हैं। एक तस्वीर में वह कैमरे की तरफ देख रही हैं तो एक तस्वीर में वह बेबी बंप की ओर निहार रही हैं।

इलियाना ने तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- 'बंप अलर्ट।' साथ ही तस्वीरों क्लिक करने के लिए अपनी दोस्त को क्रेडिट दिया। बेबी बंप की तस्वीरों पर शिबानी अख्तर ने कमेंट में लिखा, 'लव यू गर्ल, देखकर खुशी हुई।' उनके अतिरिक्त अथिया शेट्टी और सोफी चौधरी ने रेड हार्ट का इमोजी पोस्ट कर इलियाना डीक्रूज पर प्यार लुटाया। 

इलियाना ने बीते महीने एक फोटो के साथ प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी जिसमें उन्होंने 'mama' का पेंडेट पहना हुआ था। साथ ही उन्होंने कैप्शन दिया, 'कमिंग सून, अपने लिटिल डार्लिंग से मिलने का बेसब्री से इंतजार है।' प्रेग्नेंसी की घोषणा के पश्चात् इलियाना ने अपनी इस जर्नी की अन्य फोटोज साझा कीं। चर्चाएं हैं कि इलियाना, कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन माइकल को कुछ वक़्त से डेट कर रही हैं। अभी तक इलियाना ने इस पर कुछ भी नहीं कहा है। उन्हें कैटरीना एवं उन्य लोगों के साथ मालदीव वेकेशन पर साथ देखा गया था। 

अस्पताल में भर्ती हैं ये मशहूर सिंगर, पोस्ट देख फैंस को लगा झटका

आज एक-दूजे के होंगे परिणीति-राघव, जानिए कहाँ, कब, क्या होगा?

आखिर क्यों संगीत को अपना धर्म मानते है बेनी दयाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -