सामने आया 'गल्लां गोरियां' गाने का टीजर
सामने आया 'गल्लां गोरियां' गाने का टीजर
Share:

अभिनेता जॉन अब्राहम को आप सभी जल्द ही फिर से मृणाल ठाकुर के साथ देखने वाले हैं. आप सभी को याद हो तो ये दोनों पिछले साल आई फिल्म 'बाटला हाउस' में साथ नजर आए थे. वहीं इन दोनों की जोड़ी अब जल्द ही 'गल्लां गोरियां' नामक एक गाने पर साथ में डांस करते हुए नजर आएगी. वहीं इस गाने का टीजर सामने आ चुका है जो बड़ा ही दमदार है. इस गाने के टीजर में दोनों को मदमस्त अंदाज में देखा जा सकता है. जी दरअसल मृणाल ने सोमवार को सोशल मीडिया पर इस गाने के एक पोस्टर को साझा किया, जिसमें ये दोनों कलाकार लाल रंग के परिधानों में नजर आ रहे हैं.

आप सभी देख सकते हैं इसके कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "You can’t stop dancing to this track!#GallanGoriyan, teaser out tomorrow" वैसे आपको हम यह भी बता दें कि 'गल्लां गोरियां' को ध्वनि भानुशाली और ताज ने गाया है. इसी के साथ ध्वनि ने भी इस गाने के पोस्टर को साझा करते हुए अपने प्रशंसकों से इस पर झूमने के लिए तैयार रहने को कहा है. उन्होंने पोस्टर को शेयर कर लिखा है- 'Be ready to groove to the beats of #GallanGoriyan soon! Teaser out tomorrow@tseries.official @bhushankumar @thejohnabraham @mrunalofficial2016 @nikkhiladvani @madhubhojwani @onlyemmay @emmayentertainment @tazstereonation @kumaarofficial @adil_choreographer #TriggerHappyVR'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalofficial2016) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhvani Bhanushali (@dhvanibhanushali22) on

आप सभी को काम के बारे में बताए तो मृणाल आने वाले समय में स्पोर्स्ट्स ड्रामा 'जर्सी' में नजर आएंगी, जिसमें शाहिद कपूर भी हैं और इसके साथ ही वह अभिमन्यु दसानी संग 'आंख मिचोली' में भी दिखाई देंगी.

प्रियंका के प्यार में पागल हैं पति निक, फोन के वॉलपेपर पर लगा रखी है उनकी तस्वीर

फिल्म बेल बॉटम के लिए लन्दन रवाना होंगे अक्षय कुमार

वर्ल्ड ओशियन डे पर कैटरीना ने शेयर किया बेहतरीन वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -