विटैलिटी ब्लास्ट 2021: लीसेस्टरशायर ने की नवीन-उल-हक के हस्ताक्षर की घोषणा

पेस गेंदबाज नवीन-उल-हक शुक्रवार को लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब में शामिल हो गए। क्लब ने एक बयान में शामिल होने के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा, लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब 2021 जीवन शक्ति विस्फोट अभियान के लिए अफगानिस्तान के अंतरराष्ट्रीय पेस गेंदबाज नवीन-उल-हक के हस्ताक्षर की घोषणा करने की है।

नवीन-उल-हक हाल ही में संपन्न अबू धाबी टी10 लीग में कैरेबियन प्रीमियर लीग के 2020 संस्करण के साथ-साथ टीम अबू धाबी में गुयाना अमेजन वॉरियर्स के लिए दिखाई दिए हैं । 21 वर्षीय, एक अपरंपरागत गेंदबाजी एक्शन से धीमी गेंद किस्मों के साथ तेज गेंदबाजी के लिए जाना जाता है।

नवीन ने आयरलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान के अंतिम T20I में खेला जिसमें उन्होंने अपने आवंटित चार ओवरों में से 21 विकेट पर 3 विकेट लिए और 3-0 वनडे सीरीज जीत में भी चित्रित किया जहां उन्होंने 155 के लिए कुल आठ विकेट लिए। प्रतिभाशाली नवीन अक्सर अत्यधिक दबाव की स्थितियों में कटोरे, पावरप्ले स्थितियों सहित और पारी के पीछे के अंत में, अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट में 6.47 और 7.42 की अपनी संबंधित अर्थव्यवस्था दरों को और अधिक प्रभावशाली बना रही है। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में 12.30 के उत्कृष्ट औसत से 10 विकेट लिए हैं, जबकि 55 टी-20 विकेट प्रत्येक 23.47 पर आए हैं।

डिफेंडर का बचाव करते हुए जुर्गेन क्लोप ने कही ये बात

पूर्वी बंगाल के पास लीग में सर्वश्रेष्ठ टीम है: मार्क्वेज

SC ईस्ट बंगाल के सहायक कोच टोनी ग्रांट ने ड्रॉ के लिए खराब संदर्भ का आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -