डिफेंडर का बचाव करते हुए जुर्गेन क्लोप ने कही ये बात
डिफेंडर का बचाव करते हुए जुर्गेन क्लोप ने कही ये बात
Share:

लिवरपूल ने रविवार को प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर सिटी के हाथों 1-4 की जबर्दस्त हार का सामना करना पड़ा। लिवरपूल ने एलिसन बेकर का बचाव करते हुए मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ मैच में खराब प्रदर्शन दिखाया है। लिवरपूल के प्रबंधक जुर्गेन क्लोप बचाव का समर्थन है और कहा कि "हमारी ओर से कोई वास्तविक आलोचना नहीं" थी।

मैच के दौरान एलिसन से दो अस्वाभाविक गलत पास ने गोल किए थे। डिफेंडर का बचाव करते हुए क्लोप ने कहा, ओह, बेशक, हमारे पास थोड़ा समय था। अगर यह तो प्रोत्साहन या जो कुछ भी के बारे में है, मैं नहीं जानता। यह सिर्फ एक छोटी सी बात है और वह खुश नहीं था कि यह हुआ, ज़ाहिर है। लेकिन इस तरह के पल में महसूस करना बहुत जरूरी है, लंबे करियर में गोलकीपर, वे गलतियां करते हैं। एलिसन बेकर की गुणवत्ता के एक गोलकीपर के लिए, यह बहुत दुर्लभ है कि वह गलती के इस तरह बनाता है और वह एक खेल में उनमें से दो बनाता है, कि के रूप में अच्छी तरह से स्पष्ट है"

वर्तमान में, लिवरपूल लीसेस्टर सिटी के खिलाफ खेल के लिए तैयारी कर रहा है, शनिवार को जगह लेने के लिए निर्धारित है। Klopp ने कहा कि सब कुछ ठीक हो जाएगा अगर बेकर आगामी खेल में अपने मानक तक खेलता है।

पूर्वी बंगाल के पास लीग में सर्वश्रेष्ठ टीम है: मार्क्वेज

SC ईस्ट बंगाल के सहायक कोच टोनी ग्रांट ने ड्रॉ के लिए खराब संदर्भ का आरोप

हमने गोकुलम केरल के खिलाफ अच्छा खेल खेला: हेड कोच हेविया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -