Iggy Azalea ने शेयर की अपनी ये पोस्ट, प्रशंसकों ने की सराहना
Iggy Azalea ने शेयर की अपनी ये पोस्ट, प्रशंसकों ने की सराहना
Share:

पूर्व मॉडल Iggy Azalea जो हाल ही में माँ बनी है, Iggy Azalea ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की। जिसमे वे पहले से कहीं ज्यादा स्लिम नजर आ रही हैं। यह पोस्ट उसके बेटे गोमेद के स्वागत के सात महीने बाद की है, जिसे वह अपनी पूर्व प्लेबोई कार्टी के साथ साझा करती है।

रैपर अपने माँ बनने पर बेहद खुश है, अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक नई तस्वीर साझा करती है। इग्गी ने अपनी तस्वीर अपने प्रसिद्ध घटता दिखाते हुए पोस्ट की। वही प्रशंसकों ने उनके गर्भावस्था के बाद के फिट बॉडी की प्रशंसा की। उनके एक प्रशंसक ने टिप्पणी की “slimm thi thi thick” लिखा है, और इग्गी ने जवाब दिया, "हाहाहा।" दो दिन पहले अमेरिकी अभिनेत्री ने ट्विटर पर खुलासा किया कि उसने अपने एक बेटे को जन्म देने के बाद 20 पाउंड वजन कम किया। "फैंसी" चार्ट-टॉपर ने 15 नवंबर के अपने बच्चे के बाद के फिट बॉडी के बारे में बात करते हुए ट्वीट किया और उत्सुकता से अन्य माताओं से पूछा कि क्या उन्होंने जन्म देने के बाद जल्दी से अपना वजन कम कर लिया है। Iggy सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ व्यक्तिगत विवरण साझा करने में कोई शर्म या अजीब महसूस नहीं करती है। 

ऑस्ट्रेलियाई मूल के कलाकार यह स्पष्ट करते हैं कि यह कार्टी था जिसने रिश्ते को गड़बड़ कर दिया था, यह लिखते हुए कि "आपने एक वास्तविक रिश्ता खो दिया है। लोगों द्वारा की गई वफादारी को स्वीकार करते हैं और इसीलिए मैं अकेला रहूँगा। एक बात मैं कभी नहीं समझ पाऊंगा कि झूठे कैसे अपने साथ रहते हैं। 

ब्रिटेन के शाही परिवार पर दर्शाई गई इस सीरीज पर मचा बवाल, परिवार ने लगाए संगीन आरोप

ब्लैक पैंथर 2 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, फिल्म में नहीं होगा चैडविक के डिजिटल डबल का इस्तेमाल

जानिए हॉलीवुड के People's Choice Awards के विजेता की पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -