'यूपी की राजनीति समझनी है तो बाहर निकलिए..', मायावती को योगी के मंत्री की सलाह
'यूपी की राजनीति समझनी है तो बाहर निकलिए..', मायावती को योगी के मंत्री की सलाह
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर पहुंचे योगी कैबिनेट के मंत्री अनिल राजभर ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर जमकर हमला बोला है। अनिल राजभर ने कहा कि रामपुर उपचुनाव पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने आरोप लगाया है कि सपा और भाजपा दोनों की सांठगांठ है। इस पर मैं मायावती जी से यही कहना चाहता हूं कि उत्तर प्रदेश की सियासत को समझना हो तो घरों से बाहर निकलना पड़ेगा।

अनिल राजभर ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने केवल बयानों तक खुद को सीमित कर दिया है। अब हमें नहीं लगता है कि राज्य की राजनीति उन्हें समझ में आएगी। यूपी की जनता की क्या भावना है? वह 2022 के चुनाव की समीक्षा के दौरान मायावती जी को बेहतर समझ में आ गया होगा। उपचुनाव में आए परिणाम मैनपुरी और खतौली में हुई शिकस्त पर अनिल राजभर ने कहा कि जो भी कमी रही होगी, उसे हम खोजेंगे। रामपुर में भाजपा को प्रचंड जीत मिली है और जो कमी रह गई है, तो हमारे यहां समीक्षा की परंपरा शुरू से रही है और समीक्षा के दौरान कोई कमी दिखाई देगी तो उसे हम पूरा करेंगे।

सपा में अपनी पार्टी का विलय करने वाले शिवपाल यादव को लेकर उन्हें कहा कि वो किस जनाधार की बात करते हैं। यह लोग कौन हैं, क्या हैं? इनका जनाधार यह है कि हमेशा से आपस में मिलजुल कर लड़े हैं। एक अलग प्रकार के ट्रेंड को चलने की कोशिश करते हैं। शुरू में ही हमने कहा है कि यह उनके परिवार की नौटंकी है और यह सियासी नौटंकी है। आज उसका पटाक्षेप हो गया है।

जम्मू कश्मीर के निवासियों को यूनिक आईडी देगी मोदी सरकार., महबूबा मुफ़्ती क्यों भड़की ?

भारत जोड़ो यात्रा में 9 दिन का ब्रेक, क्रिसमस- न्यू ईयर मनाने विदेश जाएंगे राहुल गांधी ?

भाजपा विधायक पर दर्ज होगी FIR, विधायकी निरस्त करने का भी आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -