'मुझे धमका रहे, CBI के सामने करूंगा एक्सपोज', CM केजरीवाल पर भड़के सुकेश चंद्रशेखर
'मुझे धमका रहे, CBI के सामने करूंगा एक्सपोज', CM केजरीवाल पर भड़के सुकेश चंद्रशेखर
Share:

नई दिल्ली: महाठग सुकेश चंद्रशेखर करोड़ों रुपये की ठगी के अतिरिक्त जिस एक चीज की वजह से लोकप्रिय और बदनाम दोनों हैं, उनमें से एक है उनके लिखे पत्र। तिहाड़ जेल से सुकेश ने फिर एक बार दिल्ली के सीएम केजरीवाल को पत्र लिखा है। जेल में बंद सुकेश ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर धमकाने का आरोप लगाया है।

अपने पत्र में सुकेश ने आरोप लगाया कि एक मोबाइल नम्बर से निरंतर फोन कर 3 दिनों से उसके परिवार को धमकाया जा रहा है। सुकेश का आरोप है कि जेल में भी सतेंद्र जैन एवं केजरीवाल के करीबी अधिकारी उसे धमका रहे हैं। सुकेश ने लिखा है कि मैं डरने वाला नही हूँ और जल्द CBI के सामने केजरीवाल को एक्सपो करुंगा। सुकेश का दावा कि जहां से केजरीवाल चुनाव लड़ेंगे, वहां वह आप के मुखिया का विरोध करेगा तथा निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर खड़ा होगा। सुकेश का आरोप है कि केजरीवाल ने उसे तमिलनाडु से लोकसभा चुनाव का टिकट देने का लालच दिया। इस प्रकार केजरीवाल सरकार पर बेहद गंभीर आरोप सुकेश चंद्रशेखर ने लगा दिए हैं।

सुकेश चंद्रशेखर का जन्म कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में निम्न मध्यम वर्ग परिवार में हुआ। चंद्रशेखर ने कभी पढ़ाई-लिखाई पर ध्यान नहीं दिया तथा कम आयु ही में करोड़पति बनने की हसरत पाल ली। सुकेश को महंगी कार का शौक है तथा वह एक वक़्त तक कार रेसिंग का आयोजन करने के लिए जाना जाता था। सुकेश ने पैसा कमाने का आरम्भ रियल सेक्टर से किया। मगर ये समय और था। वक़्त बदला। सुकेश पर आरोप लगे कि उसने 100 से ज्यादा लोगों के साथ ठगी की। ठगी का शिकार होने वाले नेता तक थे। 20 के लगभग मुकदमे सुकेश के खिलाफ दायर हुए। फिलहाल वह जेल में बंद है। वह बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के साथ अपने प्रेम की बातें भी बोल कर सुर्खियां बटोरता रहा है।

'जब तक हिमंत बिस्वा सरमा जिंदा है, बाल विवाह नहीं होने देगा': असम CM

'हथियार लेकर आ रहे किसान', किसानों आंदोलन पर बोले त्रिवेंद्र सिंह रावत

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -