आपके घर में अगर ये चीजें है तो कभी नहीं छाएगी कंगाली
आपके घर में अगर ये चीजें है तो कभी नहीं छाएगी कंगाली
Share:

जीवन में सभी लोग सफल होना चाहते है और इसलिए सभी लोग खूब मेहनत करते है. लेकिन ऐसा आपके साथ भी हो सकता है की आप खूब मेहनत करके पैसा जोड़ रहे हो और उन पैसो का पता ही नहीं चल पा रहा है की वह पैसा कहा जा रहा है तथा पैसा इस रास्ते से आता है और दुसरे रास्ते से चले जाता है और आप कुछ भी नहीं कर पा रहे है. दोस्तों ऐसी परेशानियों से बचने के लिए वास्तु के मुताबिक कुछ टिप्स बताये गए है जिसे करने के बाद आपके घर पैसो की कमी नहीं होगी तथा आपकी परेशानियों का हल हो जाएगा.
 
वास्तु के अनुसार माना जाता है की जहाँ तक शंख की ध्वनि पहुचती है वहाँ तक वास्तुदोष हो ही नहीं सकता. क्योकि शंख में माता लक्ष्मी और भगवान् विष्णु का वास होता है इसलिए जंहा तक हो सके अपने घरो में दक्षिणावर्ती शंख रखे और उसे पूजा घर में लाल कपडे में रखे और सुबह शाम उसकी पूजा करे इससे आपके घर का वास्तु दोष समाप्त हो जाएगा.
 
घर में देवी लक्ष्मी की मूर्ति या तस्वीर जरुर रखे और साथ में धन कुबेर की मूर्ति रखे और इनकी सुबह शाम विधि विधान से पूजा अर्चना करे. धन कुबेर उत्तर दिशा के स्वामी है इसलिए इन्हें हमेशा उत्तर दिशा में रखे.
 
वास्तु के अनुसार बांसुरी को भी वास्तु दोष दूर करने में बहुत ही कारागार माना गया है घरो में कृष्ण जी की मूर्ति रखे और उनकी मूर्ति के साथ चांदी की चांदी की बांसुरी रखे वास्तु के अनुसार चांदी की बांसुरी में माता लक्ष्मी का वास होता है तथा इनसे वास्तु दोष समाप्त होता है और धन संपत्ति बनी रहती है.

 

आपके घर में लगी टाइल्स, घर में दरिद्रता का कारण तो नहीं

अगर आप कर्ज से परेशान है तो ये करे ये उपाय, परेशानिया होगी दूर

आपकी सारी परेशानियों को नष्ट कर देगा ये चमत्कारी हकिक पत्थर

ये व्रत करने से होते है मनुष्यों के पाप दूर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -