'वोट देने जाओगे, तो खतरे में पड़ जाओगे..', बंगाल में हिंसा पर भड़की कांग्रेस, कहा- 25 लोग मारे जा चुके, पुलिस मूकदर्शक बनी
'वोट देने जाओगे, तो खतरे में पड़ जाओगे..', बंगाल में हिंसा पर भड़की कांग्रेस, कहा- 25 लोग मारे जा चुके, पुलिस मूकदर्शक बनी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में जारी पंचायत चुनाव के दौरान हो रही हिंसा को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने बड़ा आरोप लगाया है. चौधरी ने कहा है कि इस चुनाव में मोदी और ममता दोनों मिले हुए हैं. उन्होंने चुनाव में हो रही हिंसा के बाद चुनाव रद्द करने की भी मांग की है. उन्होंने कहा कि, सबकी मिलीभगत है. हमें यह अंदेशा पहले से था कि पूरे बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) और पुलिस की मिलीभगत है. तक़रीबन 25 से 26 लोग अब तक इस पंचायत चुनाव में मारे जा चुके हैं और हजारों जख्मी लोग अस्पताल में भर्ती हैं.

चौधरी ने आगे कहा कि, मुझे यह लगता है कि क्या आवश्यकता थी यह पंचायत चुनाव की? क्या जरूरत थी इस तरीके की लोगों का खून बहाने की. बंगाल में और जितनी भी हत्याएं हो रहीं हैं, हमला हो रहे हैं, सारे आम लोग मारे जा रहे हैं. खुलेआम पुलिस वालों के सामने, मीडिया वालों के सामने लूट मचाई जा रही है. इस खून खराबे से दहशतगर्दी का माहौल उत्पन्न किया जा रहा है. लोगों को कहा जा रहा है कि आप वोट देने मत आओ, यदि वोट देने जाओगे तो खतरे में पड़ जाओगे. अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि, पुलिस चुप्पी साधी हुई है, मूकदर्शक बनी हुई है. चारों ओर से देख रही है. प्रसाइडिंग ऑफिसर खुद फर्जी वोटिंग करा रहा है. अब क्या बोलूं, क्या करेंगे आप? बंगाल में यह नौटंकी हर चुनाव में होती है. लूट के बाद दीदी आएगी मैदान में और बड़ी-बड़ी बातें करेंगी.

कांग्रेस नेता ने केंद्रीय बलों की तैनाती का मुद्दा उठाते हुए कहा कि, सेंट्रल पुलिस की तैनाती में बड़ा घपला है. मुझे यह कहते हुए शर्म आ रही है कि बंगाल में लगातार पुलिस की तैनाती की बात हो रही है. यह दीदी (ममता) के साथ मोदी की सांठगांठ है. दीदी को मौका दिया जा रहा है कि आप कुछ भी करो लूट करो, क्योंकि भाजपा का भी अंदेशा था कि उनके संगठन बंगाल में धीरे-धीरे कमजोर होता जा रहा है और यह कमजोर संगठन लेकर बंगाल में पंचायत चुनाव जीतना नामुमकिन है. इसलिए भाजपा पार्टी को यह लगा कि बंगाल में लूट का मौका दे दिया जाए. 

'किसान और 4 कैमरामैन के साथ खेत में राहुल गांधी..', कांग्रेस नेता की धान रोपाई को 'PR स्टंट' क्यों कह रहे लोग ?

'UCC का पुरजोर विरोध करो..', मस्जिदों में बंट चुके पर्चे, QR कोड भी जारी

'KCR सरकार ने तोड़ा जनता का भरोसा, वादों ने नाम पर दिया धोखा..', तेलंगाना में जमकर बरसे पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -