'तुम मेरी नहीं हो सकती, तो मैं किसी और की भी नहीं होने दूंगा', प्रेमिका पर प्रेमी ने किया हमला
'तुम मेरी नहीं हो सकती, तो मैं किसी और की भी नहीं होने दूंगा', प्रेमिका पर प्रेमी ने किया हमला
Share:

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक प्रेमी ने दूसरी शादी करने पर सैकड़ों लोगों के सामने अपनी पूर्व प्रेमिका पर ब्लेड से हमला कर दिया। प्राप्त खबर के अनुसार, आरोपी अपनी प्रेमिका की शादी से बेहद आहत था, वह लड़की के घर पहुंचा और उस पर ब्लेड से हमला कर दिया। पीड़िता एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी। दो दिन पहले उसकी शादी हुई थी।

आरोपी की पहचान यासीन के रूप में हुई है। उसने नवविवाहित दुल्हन के गले पर ब्लेड से हमला कर दिया एवं फरार हो गया। नवविवाहिता 19 फरवरी 2023 को मोहल्ला नूरुल्ला, कुंदरकी नगर, मुरादाबाद में शकील अहमद की बेटी की शादी में शामिल हो रही थी। जानकारी के अनुसार, आरोपी ने उस पर हमला करते हुए उससे कहा, "जब तुम मेरी नहीं हो सकती, तो मैं किसी और की नहीं होने दूंगा।" 

फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है। आरोपी यासीन के खिलाफ मोहल्ला नूरुल्ला कस्बा कुंदरकी निवासी मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार मामले में तलाशी अभियान जारी है और पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए दो टीमों का गठन भी किया है। पुलिस ने आरोपी के परिवार और रिश्तेदारों से भी पूछताछ की। पीड़िता की हालत गंभीर है और उसका इलाज चल रहा है। बच्ची के गले पर गहरा घाव हुआ है। नवविवाहिता ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दिया है। पुलिस ने परिजनों को आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

इस दिन महिलाओं के बैंक खाते में आ जाएगी 1000 रुपये की पहली किस्त

Ind Vs Aus: तीसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, कप्तान पैट कमिंस हुए बाहर

गाड़ी छोड़ नाचने लगा ड्राइवर, बारातियों पर चढ़ गई बोलेरो और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -