अपने साथी से पहली बार मिलने जा रहे है गले तो इन बातों का रखे ध्यान
अपने साथी से पहली बार मिलने जा रहे है गले तो इन बातों का रखे ध्यान
Share:

इस वक़्त वेलेंटाइन वीक चल रहा है तथा कल यानी 12 फरवरी को 'हग डे' है जो हर कपल्स मनाते हैं। यह दिन लव कपल्स के लिए विशेष होता है तथा इस दिन कपल एक दूजे को गले लगाकर प्यार का इजहार करते हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि गले लगने का सबका अपना अलग अंदाज होता है, इस वजह से लोग बिना किसी संकोच के अपने पार्टनर को गले लगा लेते हैं मगर कई लोग अपने साथी को गले लगाने में हिचकिचाते हैं। तो आइए आज हम आपको देते हैं कुछ टिप्स, जो आपको अपने साथी को गले लगाने में काम आएँगे।

- यदि आप अपने साथी को पहली बार गले लगाने जा रहे हैं तो अपनी फीलिंग्स को काबू में रखें।
- आप अपने साथी को ना तो बहुत अधिक टाइट गले लगाएं तथा ना ही  बहुत हल्के से गले मिलें। ध्यान रहे आपके साथी को गले लगने के चलते आपकी फीलिंग्स का अहसास हो।
- आग गले लगते वक़्त उतावले ना हों बल्कि अपने पार्टनर की आंखों में आंखें डालिए, इसी के साथ एक प्यारी सी स्माइल कर उसे गले लगा लीजिए।
- आप बहुत लंबे वक़्त तक या अचानक गले लगकर ना हटे बल्कि साथी को प्यार से गले लगाते हुए कुछ रोमांटिक बातें कान में कहकर अलग हो जाए।
- आप चाहे तो गले लगते वक़्त भी अपने पार्टनर से लगातार आई कॉन्टेक्ट कर सकते हैं, क्योंकि इससे आप दोनों के बीच प्यार बढ़ेगा।
- बहुत कम लोग जानते हैं कि लड़कियों को गले में हाथ डालकर गले लगना पसंद होता है वहीं लड़कों को कमर में हाथ डालकर गले लगना पसंद आता है। ऐसे में यदि आप अपनी गर्ल पार्टनर को गले लगा रहे हैं तो उनकी कमर में हाथ डालें तथा अगर आप अपने ब्वॉय पार्टनर को गले लगा रहीं हैं तो उनके गले में अपनी बाहें डालें।

प्रेमिका को घर नहीं लाता बेटा...इस बात कर माँ हुई बीमार, जानिए क्या है मामला

Valentine Special: भारत के इस पेड़ की पूजा करने से मिलता है मनचाहा पार्टनर

आज प्रॉमिस डे पर अपने पार्टनर से करें ये दिल छू लेने वाले वादे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -