आज प्रॉमिस डे पर अपने पार्टनर से करें ये दिल छू लेने वाले वादे
आज प्रॉमिस डे पर अपने पार्टनर से करें ये दिल छू लेने वाले वादे
Share:

फरवरी महीने को प्यार का महीना कहा जाता है तथा इस महीने में मनाया जाता है वेलेंटाइन डे। वेलेंटाइन वीक के पांचवे दिन प्रॉमिस डे होता है यानि 11 फरवरी को प्रॉमिस डे मनाते हैं। यह दिन अपने साथी से वादा करने का दिन माना जाता है। इस दिन आप अपने पार्टनर को शानदार गिफ्ट्स देकर उन्हें इंप्रेस कर सकते हैं। मगर प्रॉमिस डे एक ऐसा दिन है, जिसे केवल अच्छे शब्दों के माध्यम से अपने प्यार का तोहफा देकर असाधारण रूप से यादगार बनाया जा सकता है। वेलेंटाइन वीक का पांचवा दिन, यानी 11 फरवरी, प्रॉमिस डे है ऐसे में जो प्यार की नींव बनाने के लिए अपने रिश्ते में वादों को रखने की अहमियत को समझते हैं उन्हें अपने साथी से ऐसे वादे करने चाहिए जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

* आप इस दिन अपने पार्टनर से हमेशा साथ रहने का वादा कर सकते हैं। आप उन्हें हमेशा अपने साथ रखने का भरोसा दिला सकते हैं तथा उन्हें यह वादा कर सकते हैं कि चाहे किसी दिन उन्हें आप ना भी अच्छे लगें फिर भी प्यार करेंगे।
* आप इस दिन अपने पार्टनर से यह भी प्रॉमिस कर सकते हैं कि आप उनके दोस्त एवं परिवार के लोगों के लिए एफर्ट लगाएंगें, चाहे वह कैसे भी हों।
* आप अपने साथी से इस दिन जिंदगीभर खुश रखने का प्रॉमिस कर सकते हैं तथा उन्हें इस बात का यकीन दिला सकते हैं कि चाहे कोई सी भी परिस्थिति हो आप उनका दिल नहीं दुखाएंगें और उसे हमेशा प्यार करेंगे।
* आप इस दिन अपने पार्टनर से प्रॉमिस करें कि आप उनके पसंद की वो प्रत्येक चीज करेंगे जिससे उन्हें खुशी मिलेगी। इसी के साथ उन्हें बताएं कि आपको चाहे वो चीज ना भी पसंद हो आप उनके लिए उसे अवश्य करेंगे।
* आप इस दिन अपने साथी से क्वालिटी टाइम साथ में गुजारने का प्रॉमिस करें।

जम्मू कश्मीर में मिला लिथियम का विशाल भंडार, जानिए भारत को कैसे मिलेगा इसका लाभ ?

जीजा के कारण फंदे से झूली साली, चौंकाने वाला है मामला

प्रपोज-डे पर लड़की ने ठुकराया प्रपोजल तो भड़का आशिक, कर दिया ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -