रोक-टोक के बीच भी MP में मनाया जाएगा नया साल!, ध्यान रखना होंगी यह बातें
रोक-टोक के बीच भी MP में मनाया जाएगा नया साल!, ध्यान रखना होंगी यह बातें
Share:

भोपाल: नया साल आने में कुछ ही समय बचा है। ऐसे में लोग आज 31ST की पार्टी के लिए बेताब हैं। सभी नए साल का जश्न मनाने के लिए तैयारियां कर बैठे हुए हैं। वैसे आप सभी को बता दें कि नाइट पार्टियों को लेकर सभी राज्यों ने अलग-अलग नियम बनाए हैं। इसी लिस्ट में मध्यप्रदेश में तमाम रोक के बीच न्यू ईयर का जश्न मनाया जा सकेगा। जी दरअसल यहाँ मॉनीटरिंग और चेकिंग के निर्देश दिए हैं। कहा गया है कहीं भी 200 से ज्यादा लोग इकट्‌ठा नहीं होने दिए जाएंगे।

MP में प्रशासन ने नया साल मनाने के लिए 31 की रात के लिए छूट देने का अधिकार कलेक्टरों को सौंप रखा है। ऐसे में यहाँ हर शहर के लिहाज से अलग अलग गाइडलाइन जारी की गई है। यहाँ राजधानी भोपाल में रात 12:30 बजे तक जश्न मना सकेंगे, लेकिन ओपन स्पेस या गार्डन में 200 से ज्यादा लोग इकट्‌ठा नहीं हो सकते हैं। इसके अलावा होटल, क्लब या पब भी 50% ही क्षमता से खुले रह सकेंगे। वहीं इंदौर समेत अन्य शहरों में बाहर से सेलिब्रिटी नहीं आ सकते हैं।

इसके अलावा जबलपुर में भी कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए नया साल मनाया जाएगा। यहाँ डीजे पूर्णतः प्रतिबंधित रहेगा, साउंड बाॅक्स का साउंड आयोजन स्थल तक ही सीमित रखा जाए। इसके अलावा कार्यक्रम में मैनेजमेंट ही यह सुनिश्चित करेगा कि जिन्हें आमंत्रित किया गया है, वे ही कार्यक्रम में सम्मिलित हों, अनधिकृत लोग प्रवेश न करें।

एटलेटिको मैड्रिड की 1-0 से जीत के दौरान कोच ने लैंडमार्क का आंकड़ा छू लिया

हीरानगर में ऐतिहासिक मंदिर पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, सर्च ऑपरेशन जारी

चीन के झोंग शानशान ने अंबानी को छोड़ा पीछे, देखें एशिया के टॉप 5 सबसे अमीर लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -