न्यूजीलैंड ने बड़ी ही धूम-धाम से किया नव वर्ष का स्वागत
न्यूजीलैंड ने बड़ी ही धूम-धाम से किया नव वर्ष का स्वागत
Share:

न्यूजीलैंड ने ऑकलैंड में शानदार आतिशबाजी के प्रदर्शन और लाइट शो के साथ 2021 में गाया है। हजारों लोग नए साल का जश्न मनाने के लिए बंदरगाह में इकट्ठा हुए - देश में कोरोनोवायरस मामलों की अनुपस्थिति के रूप में भीड़ के लिए स्वतंत्र भीड़ के साथ।

राष्ट्र, जिसने 7 सप्ताह के सख्त लॉकडाउन के बाद कोरोना वायरस को दूर करने में कामयाबी हासिल की, उन्होंने ऑकलैंड हार्बर ब्रिज पर स्काईसिटी आतिशबाजी और वेक्टर रोशनी के साथ अपने नए साल के उत्सव को बंद कर दिया।

सिडनी से रोम तक, फायरवर्क डिस्प्ले, पियर बर्निंग्स और लाइव परफॉर्मेंस ऑनलाइन या टेलीविज़न पर देखे जाएंगे। पिछले साल लाखों लोग ऑस्ट्रेलिया में सिडनी हार्बर ब्रिज पर आतिशबाजी देखने के लिए आते थे, लेकिन देश में रोजाना बढ़ रहे वायरस के कारण, इस साल अधिकारी टेलीविजन पर देखने के लिए खुलासे की सलाह दे रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया का दूसरा सबसे अधिक आबादी वाला शहर मेलबर्न ने अपनी आतिशबाजी रद्द कर दी है। ताइवान अपने नए साल के उत्सव की मेजबानी कर रहा था, उसके शहर के प्रतिष्ठित टॉवर, ताइपे 101 द्वारा आतिशबाजी का प्रदर्शन, साथ ही साथ अगली सुबह राष्ट्रपति कार्यालय भवन के सामने एक झंडा उठाने वाला समारोह। द्वीप महामारी में एक सफलता की कहानी रही है, जिसमें केवल सात मौतें दर्ज की गईं और कोविड-19 के 700 पुष्टि मामले हैं।

देश ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे स्वीकार्य नेता हैं पीएम मोदी, मॉर्निंग कंसल्ट के सर्वे का दावा

चीन ने की यूके में पाए गए नए कोरोनोवायरस वैरिएंट के पहले मामले की पुष्टि

हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ करने के मामले में 26 लोगों को किया गिरफ्तार, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -