ऐसे सपने दिखना मतलब आपके घर में जल्द ही गूंजेगी नन्हें मेहमान की किलकारी

आज के समय की थकान भरी ज़िंदगी में हर कोई चैन की नींद सोना चाहता हैं. सोने के बाद हर कोई खूबसूरत हसीन सपने देखता हैं जो हकीकत से बहुत ही अलग और लुभावने होते हैं जिसकी मायानगरी में जाकर इंसान खुद को फरिश्ता समझने लगता हैं और उस दुनिया से वापस नहीं आना चाहता हैं. लेकिन कुछ सपने ऐसे भी होते हैं जिन्हे देखने के बाद इंसान असमंजस में पड़ जाता हैं और उनके संकेत को समझ नहीं पाता हैं. आज हम आपको बताने जा रहें हैं सपनों से जुड़े ऐसी ख़ास बातों के बारे में जो सपने के माध्यम से हमे कुछ संकेत बता देते हैं.

गालीयुक्त झगड़ा : ऐसा कहा जाता हैं कि अगर सपने कोई झगड़ा और गाली देता व्यक्ति दिख जाता हैं तो ये शुभ होता हैं. बताया गया हैं कि ऐसे सपने दिखने के बाद आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है, पुराने झगड़ों से पारस्परिक वार्तालाप द्वारा समझौते के भी अवसर आ सकते हैं.

चुनरी : यदि सपने में किसी स्त्री की चुनरी या दुपट्टा दिखे तो समझ जाइए कि आप जल्द ही किसी के प्रेम में पड़ने वाले हैं. इसके अलावा यदि चुनरी ओढ़े हुए कोई विवाहिता स्त्री दिखलाई पड़े तो प्रेम के मामले में सफलता का प्रतीक है.

चूड़ी : अगर सपने में चूडिया आये तो इसे बेहद ही शुभ माना गया हैं. स्वप्न में चूडिय़ों का दिखाई देना मतलब मनपसंद जीवन साथी मिल सकता हैं. वहीं अगर इस तरह का सपना कोई स्त्री देखे तो उसके पति की उम्र लम्बी होती हैं.

नाग : अगर किसी को सपने में नाग देवता दिखाई पड़े तो मतलब उसके जीवन में धनागम की दृष्टि से सौभाग्यशाली और घर में सुख, शांति रहने का प्रतीक है.

बालक : यदि सपने में किसी को बच्चे दिखाई दें तो मतलब जल्द ही घर में नन्हे मेहमान की किलकारी सुनाई देने वाली हैं.

ये भी पढ़े

सुख समृद्धि के लिए इस मंत्र के साथ करें गणेश जी का पूजन

घर की दीवार का रंग बदलता हैं आपकी किस्मत का रंग

इस तरह की स्त्रियां होती हैं पुरुषों की ओर अधिक आकर्षित

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -