'दूसरा समाज होता तो फूंक देते', ऋतिक रोशन ने जोमैटो से मंगवाई 'महाकाल थाली' तो भड़के पुजारी
'दूसरा समाज होता तो फूंक देते', ऋतिक रोशन ने जोमैटो से मंगवाई 'महाकाल थाली' तो भड़के पुजारी
Share:

उज्जैन: ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के एड को महाकाल से जोड़ने पर बवाल मच गया है। कंपनी का ये एड बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने किया है। इसमें वे कह रहे हैं, थाली का मन किया। उज्जैन में हैं, तो महाकाल से मंगा लिया।इस पर महाकाल मंदिर के पुजारी ने कहा, ऐसे एड जारी करने से पहले कंपनी को सोचना चाहिए। हिंदू समाज सहिष्णु है, वो कभी उग्र नहीं होता। यदि कोई दूसरा समाज होता तो ऐसी कंपनी में आग लगा देता। कंपनी हमारी भावनाओं के साथ ऐसा खिलवाड़ न करें। कंपनी ने ये भ्रामक प्रचार किया है।

पुजारी ने कहा, महाकाल मंदिर अन्न क्षेत्र में श्रद्धालुओं को भोजन थाली में दिया जाता है, किन्तु थाली का भोजन डिलीवर करने का कोई प्रावधान नहीं है। जो कंपनी नॉनवेज खाना भी डिलीवर कर रही हो, उसे तत्काल महाकाल के नाम की थाली का भ्रामक विज्ञापन बंद कर देना चाहिए। कंपनी ने हिंदुओं भावना को ठेस पहुंचाई है। हम इसका घोर विरोध करते हैं। कंपनी ने क्षमा नहीं मांगी तो हम अदालत जाएंगे।

जिलाधिकारी एवं महाकाल मंदिर समिति के अध्यक्ष ने विज्ञापन को तथ्यहीन एवं भ्रामक बताया। उन्होंने कहा, महाकाल मंदिर में केवल अन्न क्षेत्र में प्रसाद ग्रहण किया जा सकता है। यहां से कहीं भी थाली नहीं भेजी जाती है। भ्रामक विज्ञापन को बंद कराने के लिए कार्रवाई करेंगे। महाकालेश्वर मंदिर के अन्न क्षेत्र में प्रतिदिन हजारों भक्त भोजन प्रसादी ग्रहण करते हैं। मंदिर समिति की तरफ से भोजन व्यवस्था मुफ्त रहती है। भक्त प्रातः 11 से 2 बजे तक और शाम 5 से रात 8 बजे तक अन्न क्षेत्र में बैठकर भोजन प्रसादी ग्रहण कर सकते हैं।

'दरी बिछाने का काम भी करूंगा', आखिर क्यों CM शिवराज ने दिया ये बड़ा बयान?

गौतस्करी मामला: TMC नेता अनुब्रत मंडल को बेल या जेल ? आज CBI कोर्ट में होगी सुनवाई

इन 4 शहरों के लिए मिले रहा है शानदार हवाई टूर पैकेज, मिलेंगी जबरदस्त सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -