पत्नी नहीं लेकर आई दहेज़ तो दूसरी शादी करने मंदिर पहुँच गया शख्स, और फिर जो हुआ...
पत्नी नहीं लेकर आई दहेज़ तो दूसरी शादी करने मंदिर पहुँच गया शख्स, और फिर जो हुआ...
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा (Janjgir-Champa Chhattisgarh) में एक शादी कार्यक्रम (Wedding) के चलते दूल्हे की खूब पिटाई कर दी गई। अचानक हुई इस घटना से शादी कार्यक्रम में हलचल की स्थिति पैदा हो गई। दरअसल, दूल्हा अपनी पहली पत्नी को मायके में छोड़कर मंदिर में दूसरी शादी कर रहा था। इसकी खबर पहली पत्नी को हुई तो वह घरवालों के साथ मौके पर पहुंच गई। लात-घूंसे एवं थप्पड़ चलने लगे। वहां पत्नी समेत रिश्तेदारों ने शादी कर रहे दूल्हे के साथ खूब मारपीट की। खबर प्राप्त होते ही पुलिस भी पहुंच गई। पत्नी ने पति व ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की FIR दर्ज करा दी है।

खबर के मुताबिक, यह पूरी घटना जांजगीर चांपा जिले के शिवरीनारायण स्थित बड़े मठ मंदिर की है। यहां बलौदाबाजार निवासी सोम प्रकाश नारायण जायसवाल की शादी हो रही थी। इसी के चलते एक महिला कुछ व्यक्तियों को लेकर पहुंची तथा हंगामा आरम्भ कर दिया। आते ही महिला ने दूल्हा बने सोम प्रकाश का कॉलर पकड़ लिया। विवाद बढ़ा तथा फिर पक्षों के बीच मारपीट आरम्भ हो गई। तहरीर प्राप्त होने पर पुलिस पहुंच गई। मारपीट की इस घटना के पश्चात् पुलिस पहुंची तथा दोनों पक्षों को थाने ले गई। पुलिस ने दोनों पक्षों से पूछताछ की।

वही दूल्हे से मारपीट करने वाली महिला बिर्रा इलाके की दामिनी जायसवाल है। उसकी शादी 7 मई 2017 को सोम प्रकाश से सामाजिक रीति रिवाज के साथ हुई थी। इल्जाम है कि एक हफ्ते के बाद ही ससुराल वालों ने 2 लाख रुपए तथा बाइक को लेकर दामिनी को परेशान करना आरम्भ कर दिया। महीनेभर पश्चात् ही उससे मारपीट करने लगे। इस बीच 15 जुलाई 2017 को दामिनी की ITI की परीक्षा थी। इसके लिए दामिनी को ससुर लेखराम जायसवाल उसके मायके छोड़ने आए, मगर जाते-जाते उन्होंने हिदायत भी दी कि जब तक 2 लाख रुपए और बाइक की व्यवस्था न हो जाए, वह ससुराल न आए। दामिनी की परीक्षा समाप्त हो गई। वह ससुराल जाने की प्रतीक्षा करने लगी, मगर उसे लेने वहां से कोई नहीं आया। हालांकि रुपए और बाइक लेकर आने का संदेश अवश्य आता रहा। वही दामिनी और उसके परिवार ने सोम और उसके परिवार पर मारपीट करने, दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज कराया है, जिसकी तहकीकात की जा रही है।

यूट्यूब वीडियो देखकर 17 वर्षीय लड़की ने की अबॉर्शन की कोशिश, मामला जानकर सिहर उठेंगे आप

प्रेमिका से मांगने लगा गिफ्ट में दिया स्मार्टफोन, नहीं दिया तो उठाया ये खौफनाक कदम

HIV से मरा पति तो महिला ने जेठ के लड़के से बनाए संबंध, खुलासा हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -