HIV से मरा पति तो महिला ने जेठ के लड़के से बनाए संबंध, खुलासा हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग
HIV से मरा पति तो महिला ने जेठ के लड़के से बनाए संबंध, खुलासा हुआ तो पुलिस भी रह गई दंग
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में रिश्तों को तार-तार करने देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 23 वर्षीय महिला ने अपने जेठ के नाबालिग बेटे को बहला फुसला कर उसके साथ यौन संबंध बनाए। बात केवल इतनी नहीं है, महिला ने शारीरिक संबंध भी एक षड्यंत्र के तहत बनाए। दरअसल, यह महिला HIV पॉजिटिव है। वो अपने जेठ के 15 वर्षीय बेटे को भी एड्स से संक्रमित करना चाहती थी। इसलिए उसने शारीरिक संबंध बनाए। इस महिला का पति भी एड्स से पॉजिटिव था। लंबे वक़्त तक चले उपचार के पश्चात् उसकी मौत हो गई थी।

वही जब लड़के को यह पता चला कि चाची HIV संक्रमित है तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने अपने घरवालों को पूरे घटनाक्रम की खबर दी। तत्पश्चात, घरवालों ने इसकी खबर पुलिस को दी। पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

कहा जा रहा है कि रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप निवासी महिला अपने गांव पीलीभीत, पूरनपुर गई थी। जहां पीड़ित लड़का पहले से ही उपस्थित था। महिला ने युवक को अपने झांसे में लेकर उसके साथ संबंध बना लिए। कुछ दिन पश्चात् जब लड़का घरवालों के साथ ट्रांजिट कैंप आया तो महिला (चाची ) ने फिर उसके साथ संबंध बना लिए। बाद में उसे चाची के HIV संक्रमित होने का पता चला तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला सामने आने के बाद से हंगामा मचा हुआ है। लड़के के घरवालों का कहना है कि महिला ने बच्चे का जीवन खराब करने की नीयत से संबंध बनाए हैं। पुलिस ने युवक का मेडिकल कराने के पश्चात् पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ट्रैन में यात्रा करने वालों के लिए बड़ी खबर, रेलवे ने शुरू की ये नई सेवा

माँगे पूरी नहीं हुई तो BMC बिल्डिंग के सामने कर्मचारियों ने खोली पेंट और करने लगे..., वीडियो ने मचाया बवाल

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का महीने के अंत में भारत का दौरा करने का कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -