यूजर्स ने कहे अपशब्द तो बोली सपना- 'क्यों भाई तेरे है तो तू भी मटका ले...'
यूजर्स ने कहे अपशब्द तो बोली सपना- 'क्यों भाई तेरे है तो तू भी मटका ले...'
Share:

सोशल मीडिया से जहां सेलेब्रिटी अपने फैंस से जुड़ते हैं तो वहीं कई बार इसे लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर भी सेलेब्स भी आ ही जाते है। लेकिन कई बार जब लोग मर्यादाओं को पार कर जाएं तो उन्हें सबक सिखाना भी आवश्यक हो जाता है। अब सपना चौधरी को एक यूजर ने वही करने पर मजबूर भी कर दिया है। इंस्टाग्राम कमेंट में हरियाणवी सिंगर के साथ बदसलूकी करने वाले एक यूजर को सपना चौधरी ने अच्छा सबक सिखाया और उन्हें खरी-खरी सुनाकर सीधे रस्तेपर लेकर आ चुके है। आखिर क्या हुआ और किस पोस्ट को लेक हंगामा मचा चलिए बताते हैं आपको। 

सपना ने शेयर की थी डांस वीडियो: सपना हमेशा अपनी वीडियो रील्स साझा करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने डांस करते हुए एक वीडियो बनाई और उसे इंस्टाग्राम पर भी साझा कर दिया है। इसमें वो पंजाबी ड्रेस पहने किसी खास डेस्टिनेशन पर जाकर रील बनाती हुई दिखाई दी है। वो सड़क पर ही जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दी है। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए बहुत अपशब्द कहे। जो उनके फैंस को भी कतई पसंद नहीं आए लेकिन सपना ने अपने ही अंदाज में उनकी बोलती बंद कर दी और उन्हें कड़े शब्दों में चेतावनी भी दे डाली है। वहीं अब सपना के तेवर देख उनकी सोशल मीडिया पर तारीफ भी होने लगी है।

 

 

पंजाबी इंडस्ट्री में भी धूम मचा रही हसीना: हरियाणा में पहले अपना नाम चमकाने और अब अपने नाम से हरियाणा को चमकाने के उपरांत सपना चौधरी ने अब पंजाबी इंडस्ट्री का भी रुख भी कर लिया है। हाल ही में उनके बैक टू बैक 2 पंजाबी गाने रिलीज हुए जो लोगों को बहुत पसंद भी आए। वही सिर्फ हरियाणा और पंजाबी नहीं बल्कि भोजपुरी इंड्रस्ट्री में भी सपना की तगड़ी फैन फोलोइंग है। तभी तो रवि किशन से लेकर खेसारी लाल यादव तक के साथ सपना स्टेज पर धूम मचाती हुई दिखाई दे रही है। 

लंबी पोस्ट लिखते ही ट्रोल हुई रश्मिका

मनोरंजन जगत में जारी है मौत का सिलसिला, एक और अभिनेता ने दुनिया से ली रुखसत

मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, इस दिग्गज अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -