स्कूल में पेन ले जाना भूल गई छात्रा तो टीचर ने की ऐसी हरकत, जानकर काँप उठेगी रूह
स्कूल में पेन ले जाना भूल गई छात्रा तो टीचर ने की ऐसी हरकत, जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

पटना: कई बार अक्सर बच्चे अपनी चीजे विद्यालय ले जाना भूल जाते हैं। उसके बाद उन्हें विद्यालय में अध्यापक समझाते हैं तथा सिखाते हैं कि विद्यालय में पढ़ाई की सामग्री लाना अनिवार्य होता है। किन्तु बिहार के बगहा में ऐसा नहीं हुआ। बच्ची जब विद्यालय में पेन लेकर नहीं पहुंची, तो अध्यापक ने बच्ची की बेरहमी से पिटाई कर दी। बच्ची को छड़ी से इतना पीटा की उसकी पीठ की खाल उधड़ गई।

मामला बगहा के भितहा प्रखंड के मछहा पंचायत के नक्का टोला पिपरहिया के राजकीय प्राथमिक विद्यालय का है। जहां पढ़ने गई 7 साल की छात्रा की शिक्षक ने ऐसी पिटाई की जिसे देखकर किसी का भी कलेजा कांप जाए। अध्यापक ने विद्यार्थी की पीठ पर ऐसे जख्म के निशान दिए हैं कि वो दोबारा विद्यालय जाने से पहले दस बार सोचेगी। विद्यार्थी का नाम सूफिया साहिन है। वो स्कूल में पेन लेकर जाना भूल गई।

वही इसी बात पर अध्यापक प्रकाश चंद्र पाठक ने छड़ी से पीट-पीट कर उसकी पीठ की खाल उधेड़ दी। बच्ची के घर पहुंचने के बाद घरवाले उसकी स्थिति देखकर आग बबूला हो गए। शिकायत करने पर भितहा के प्रखंड विकास पदाधिकारी पन्नालाल ने मामले की तहकीकात कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। छात्रा के पिता ने कहा कि इस मामले को लेकर जब वह विद्यालय पूछताछ करने के लिए गए तो अध्यापक विद्यालय से फरार हो गया था।

कभी गेंदबाज़ बनना चाहते थे रोहित शर्मा, 8वें नंबर पर करते थे बैटिंग..., फिर ऐसे बने टीम इंडिया के 'हिटमैन'

आज से देश के नए सेना प्रमुख का कार्यभार संभालेंगे LG मनोज पांडे

भारत 300 अरब डॉलर मूल्य के इलेक्ट्रॉनिक सामान उत्पादन तक पहुंचने की राह पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -