'पुलिस शराब पकड़ने आए तो पिटाई करना', इस नेता के बयान ने मचाया बवाल
'पुलिस शराब पकड़ने आए तो पिटाई करना', इस नेता के बयान ने मचाया बवाल
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पूर्व गृह मंत्री एवं भाजपा MLA ननकीराम कंवर ने पार्टी कार्यकर्ताओं एवं आदिवासियों से विवादित अपील की है। कंवर ने आदिवासियों से स्पष्ट कहा है कि घर में यदि पुलिस शराब पकड़ने आए तो उसकी पिटाई कीजिए। कंवर रामपुर विधानसभा सीट से MLA हैं तथा वे अपने शराब विरोधी अभियान के लिए जाने जाते हैं, मगर चुनाव सामने आते ही उनके तेवर बदले दिखाई दे रहे हैं। कंवर के बयान के पश्चात् राजनीति का गरमाना तय माना जा रहा है। 

वही मंत्री कंवर अब शराब का समर्थन करते नजर आने लगे हैं। पूर्व मंत्री ननकीराम पिछले रोज आदिवासियों और भाजपा कार्यकर्ताओं को भड़काते देखे गए। कंवर यहां कोरकोमा गांव में आयोजित पार्टी की आम सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने गांव में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि पुलिसकर्मी शराब पकड़ने के लिए आएं तो उनकी पिटाई करना। उन्होंने सभा के मंच पर बैठे नेता प्रतिपक्ष से भी कहा कि इस मसले पर जोर से दहाड़िये। नेता प्रतिपक्ष ने भी प्रति उत्तर में 'जी' कहा। ननकी राम कंवर के इस कथन के पश्चात् पार्टी कार्यकर्ताओं ने ताली बजाकर समर्थन किया। 

कंवर ने कहा कि आदिवासियों को छूट है। भाजपा कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं कि यदि इस प्रकार से कोई पुलिस कर्मी घर में शराब पकड़ने आता है तो उसकी पिटाई करें। उन्होंने दो दिन पहले के घटनाक्रम का जिक्र किया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल एवं रायगढ़ से बीजेपी सांसद गोमती साय समेत बीजेपी के कई कद्दावर नेता मौजूद थे। बता दें कि छत्तीसगढ़ में अगले वर्ष 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस वक़्त प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है तथा भूपेश बघेल सीएम हैं। ननकीराम कंवर को छत्तीसगढ़ में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में गिना जाता है। वे सबसे पहले दो बार वर्ष 1990 से 1993 तक मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री रहे हैं। 

'बिहार के नाम पर पेट में दर्द क्यों?', मोदी पर पप्पू यादव ने बोला हमला

सीताराम येचुरी ने राक्षस से की मोदी सरकार की तुलना, कह डाली ये बड़ी बात

चुनाव को लेकर हुए सर्वे ने उड़ाई दिग्विजय सिंह के भाई की नींद, पार्टी आलाकमान से किया ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -