अगर स्मृति इरानी ने मेरी मदद की होती तो मेरे पापा बच जाते
अगर स्मृति इरानी ने मेरी मदद की होती तो मेरे पापा बच जाते
Share:

नोएडा : मानव संसाधन मंत्री पर एक औऱ आरोप लगाया जा रहा है, इस बार यह आरोप किसी नेता ने नहीं बल्कि एक आम लड़की ने लगाया है, जिसका कहना है कि यदि ईरानी ने उसकी मदद की होती, तो आज उसके पिता जीवित होते है। परिवार ने ईरानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है। दरअसल एक व्यक्ति की कार से टक्कर लगने से मौत हो गई थी।

एफआईआर में कार को लापरवाही से चलाने का आरोप है। हादसे में मारे गए रमेश कुमार की बेटी संदली ने कहा है कि मंत्री ने हमारी मदद करने से साफ मना कर दिया। संदली का कहना है कि यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे के बाद हम पापा को जल्द अस्पताल ले जाना की बात की थी, लेकिन कोई तैयार नहीं हुआ।

वे (स्मृति ईरानी) नीचे उतरीं, देखने के बाद फिर कार में बैठ गईं। इसके बाद शीशा चढ़ाया और निकल गईं। बेटे अभिषेक ने कहा, ''उन्होंने एक बार भी हमारी हालत जानने की कोशिश नहीं की। संदली ने बताया कि हम लोग नोएडा एक शादी फंक्शन में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे।

हमारी बाइक की स्पीड बहुत कम थी फिर भी पीछे से एक कार ने हमें टक्कर मार दी। रमेश की बाइक को पीछे से होंडा सिटी कार, जिसका नंबर DL-3C BA 5315 ने टक्कर मारी थी। उसके पीछे इरानी की कार थी, जो हादसे के बाद टकरा गई। इस पर मथुरा के एसपी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि घायलों की मदद की गई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -