बॉलीवुड में नहीं मिली कामयाबी तो काजल ने नहीं मानी थी हार, आज है करोड़ों की मालकिन
बॉलीवुड में नहीं मिली कामयाबी तो काजल ने नहीं मानी थी हार, आज है करोड़ों की मालकिन
Share:

अपने दमदार अभिनय और हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बनाने वालीं बॉलीवुड और टॉलीवुड अभिनेत्री काजल अग्रवाल इस वर्ष अपना 37 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। काजल का जन्म 19 जून 1985 को मुंबई में हुआ था। बॉलीवुड के अलावा काजल ने तमिल, तेलुगू और मलयालम मूवीज में भी काम किया है। काजल 'सिंघम', 'स्पेशल 26' और 'दो लफ्जों की कहानी' जैसी मूवीज में दिखाई दे चुकी है। हालांकि काजल बॉलीवुड में अपना जलवा नहीं बिखेर सकीं लेकिन वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं। साउथ मूवी इंडस्ट्री में करोड़ो में फीस चार्ज करने वालीं काजल ने बीते दिनों बताया था कि अब वह अच्छे प्रोजक्ट अपने खाते में जोड़ने के लिए आधी फीस करने वाली है।

अपनी फिटनेस से लेकर अपनी लग्जरी लाइफ के लिए काजल हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है। काजल एक वर्ष में 14 करोड़ रुपये तक कमा लेती हैं। मूवी  करियर शुरू करने से पूर्व, काजल ने कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी है। काजल अग्रवाल एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में सिलेब्रिटी क्रिकेट लीग का प्रतिनिधित्व करती हुई दिखाई दी है। आइए जन्मदिन के अवसर पर जानते हैं उनके करियर, संपत्ति और वैवाहित जीवन के बारे में कुछ रोचक बातें ....

काजल ने सेंट एनी हाई स्कूल में पढ़ाई करती थी। उसके बाद काजल ने केसी कॉलेज मुंबई से अपनी ग्रेजुएशन मास मीडिया स्ट्रीम में पूरी कर ली। काजल ने अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर की तरह किया था। कहा जाता है कि वह फिल्म 'क्यूं हो गया ना' में बतौर बैकग्राउंड डांसर दिखाई दी थी। काजल का कहना भी है कि वे हिंदी मूवी तो करती ही रहेंगी लेकिन तमिल और तेलगु मूवीज में काम करना कभी नहीं छोड़ेगी, क्योंकि यहीं से उनके करियर की शुरुआत हो चुकी थी।

वहीं बात काजल के लाइफस्टाइल के बारें में की जाए तो कई महंगी चीजों की मालकिन हैं। उनके पास कई लग्जरी कारें भी हैं। इनमें बीएमडब्ल्यू, रेंज रोवर, मिनी कूपर और ऑडी जैसी लग्जरी कारें भी लिस्ट में शामिल है, जिनका मूल्य करोड़ों में है।  काजल अग्रवाल के घर के बारें बात की जाए, तो उनके पास एक नहीं बल्कि 2 आलीशान घर हैं। जहां एक मुंबई में है तो वहीं दूसरा हैदराबाद में है और इन घरों में सुख-सुविधा का हर एक सामान मौजूद है। इन दोनों बंगलों का मूल्य करोड़ों में है। संपत्ति की बात करें तो काजल लगभग 66 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं।

काजल अग्रवाल ने उद्योगपति गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर 2020  के साथ विवाह रचा लिया था। काजल अपने पति गौतम के साथ हमेशा रोमांटिक साझा करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें फैंस के मध्य  बहुत पसंद की जाती हैं। वहीं कुछ समय पहले काजल ने अपने बच्चे को जन्म दिया है. वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो फिल्म 'आचार्या' में अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दी।

कश्मीरी पंडितों को लेकर साई ने दिया ऐसा बयान... शुरू हुई क़ानूनी कार्रवाई

थलाइवर 169 नहीं बल्कि इस नाम से बनेगी रजनीकांत की नई फिल्म

कश्मीरी पंडितों को लेकर साई पल्लवी ने क्या कह दिया ऐसा कि मच गया बवाल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -