'अगर नील वहां नहीं होते तो मैं और स्ट्रॉन्ग दिखती...', बिग बॉस में पति संग जाने का ऐश्वर्या शर्मा को है पछतावा
'अगर नील वहां नहीं होते तो मैं और स्ट्रॉन्ग दिखती...', बिग बॉस में पति संग जाने का ऐश्वर्या शर्मा को है पछतावा
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट शो में बतौर कपल बनकर आए हैं। कई बार दोनों के बीच लड़ाई होती नजर आई है। वहीं ऐश्वर्या जिस प्रकार से लड़ाई के चलते नील के साथ बर्ताव करती थीं इसको लेकर सलमान खान ने भी उनकी क्लास लगाई है। अब शो से बाहर आने के पश्चात् ऐश्वर्या ने बताया कि पति नील के साथ शो में जाने से उन्हें क्या नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि नील के कारण उनका गेम खराब नजर आया है।

अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा, 'हर चीज के 2 साइड होते हैं। नील के होने से मैं इमोशनली स्ट्रॉन्ग थी तथा नील के साथ भी ऐसा था। हालांकि मुझे लगता है कि जो भी बिग बॉस में मैंने देखा तथा झेला उससे लगता है कि आपको रिएलिटी शो में अपने रियल लाइफ पार्टनर के साथ नहीं जाना चाहिए। मेरे केस में इसलिए क्योंकि मैं तुरंत रिएक्ट करती हूं तथा नील बहुत ज्यादा सोच-समझकर रिएक्ट करते हैं। मैं गलत दिखी हूं दर्शकों को। यदि नील वहां नहीं होते तो मैं और स्ट्रॉन्ग दिखती, मगर क्योंकि मैं अपने पार्टनर के साथ थी इसलिए मुझे ज्यादा जज किया गया तथा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।' 

आपको बता दें कि इससे पहले शो में जाने से पहले जब ऐश्वर्या से पूछा था कि क्या नील के साथ शो में भाग लेना सही फैसला है तो उन्होंने कहा था, 'एक कपल के तौर पर हम शो में जा रहे हैं जो बिल्कुल सही है। हम दोनों मजबूत पार्टनर हैं तथा एक-दूसरे की जर्नी में कभी बीच में नहीं आएंगे।' शो में अब तक ऐश्वर्या के साथ ही गेम खेलने वाले नील अकेले पड़ गए हैं। ऐश्वर्या के जाने पर नील की ईशा मालवीय के साथ लड़ाई भी हुई क्योंकि उनके कारण ही ऐश्वर्या बेघर हुईं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -