'दोबारा हनुमान चालीसा सुनाई दी, तो टुकड़े-टुकड़े कर देंगे..' व्यापारी को गोदाम में घुसकर मुस्लिमों ने धमकाया
'दोबारा हनुमान चालीसा सुनाई दी, तो टुकड़े-टुकड़े कर देंगे..' व्यापारी को गोदाम में घुसकर मुस्लिमों ने धमकाया
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में पूजा-पाठ के बाद अपने गोदाम में हनुमान चालीसा बजाना एक युवक को भारी पड़ गया। हनुमान चालीसा की आवाज़ सुनकर लगभग 20 मुस्लिम युवक उसके गोदाम में पहुंच गए। उपद्रवियों ने हनुमान चालीसा बजाने का विरोध करते हुए गालीगलौज और तोड़फोड़ की। मामले में पीड़ित की शिकायत के आधार पर 3 नामजद और 15-20 अज्ञात के खिलाफ शहर कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कनवारा के रहने वाले सिद्धांत तिवारी का अलीगंज क्षेत्र के हाथीखाना में गोदाम है। यह एक मुस्लिम बहुल इलाका है, जहाँ सिद्धांत, ओम ट्रेडिंग फर्म से खड़े मसाले का व्यापार करते हैं। पीड़ित के अनुसार, शुक्रवार शाम लगभग 7 बजे गोदाम में पूजा-पाठ करने के बाद साउंड सिस्टम में हनुमान चालीसा बजा रहे थे। आरोप है कि तभी तौफीक, शानू, रफीक समेत 15-20 अज्ञात मुस्लिम युवक गोदाम में आ पहुंचे। उन्होंने हनुमान चालीसा बजाने का विरोध करते हुए साउंड सिस्टम तोड़ डाला और गालीगलौज करते हुए धारादार हथियार से काट डालने की धमकी दी। 

शिकायत के अनुसार, आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा था कि दोबारा यहां हनुमान चालीसा सुनाई दी, तो तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर फेंक देंगे, पता भी नहीं चलेगा। पीड़ित सिद्धांत के अनुसार, आरोपित कई दफा गोदाम में मांस के टुकड़े भी फेंक चुके हैं। शनिवार को सोशल मीडिया पर सिद्धांत तिवारी का यह वीडियो वायरल रही। शहर कोतवाल ने बताया कि पर 3 नामजद और 15-20 अज्ञात पर FIR दर्ज की है।

युवक के जेल जाते ही प्रेमिका ने दूसरे लड़के से बना लिए प्रेम संबंध, बाहर आते ही प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

दलित युवकों पर अरबाज़-सलमान समेत कई ने एक साथ किया हमला, दी जातिसूचक गालियां, FIR दर्ज

बिहार में भड़की सांप्रदायिक हिंसा में 'मुकेश कुमार' की मौत, पहाड़पुर में दंगाइयों ने मारी थी गोली!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -