'अगर बहु जया ने सफेद साड़ी पहनी तो तुम भी वही आत्महत्या कर लेना...', जब अमिताभ बच्चन की मां ने प्रोड्यूसर को दी थी धमकी
'अगर बहु जया ने सफेद साड़ी पहनी तो तुम भी वही आत्महत्या कर लेना...', जब अमिताभ बच्चन की मां ने प्रोड्यूसर को दी थी धमकी
Share:

क्या आपने अमिताभ बच्चन की फिल्म "खुदा गवाह" देखी है? इस फिल्म में बिग बी के साथ श्रीदेवी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. उनकी जोड़ी को न सिर्फ फिल्म में सराहा गया बल्कि कुल मिलाकर भी काफी पसंद किया गया। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग से पहले अमिताभ बच्चन की मां तेजी बच्चन ने फिल्म के निर्माता मनोज देसाई को धमकी दी थी? हाल ही में, मनोज ने साझा किया कि कैसे अमिताभ बच्चन की मां ने अभिनेता के अफगानिस्तान जाने से पहले उन्हें चेतावनी दी थी।

अपने एक इंटरव्यू के चलते, मनोज ने खुलासा किया, "अगर अमिताभ बच्चन को कुछ भी होता, तो सब ख़त्म हो जाता। अगर श्रीदेवी को चोट भी लगती, तो यह एक आपदा होती क्योंकि युद्ध चल रहा था।" मनोज ने बताया कि कैसे अमिताभ बच्चन की मां तेजी ने उन्हें कहा था, "अगर मेरे मुन्ना को कुछ हो गया और जया ने सफेद साड़ी पहनी, तो आपको वहीं आत्महत्या कर लेना चाहिए। आपकी पत्नी भी सफेद साड़ी पहनेगी।" ये वो धमकी थी जो तेजी बच्चन ने मुझे दी थी.

इसके अलावा, मनोज ने कहा कि उन्हें श्रीदेवी की मां से भी धमकियां मिलीं। उन्होंने उसे चेतावनी देते हुए कहा, "अगर श्रीदेवी को कुछ हुआ तो वापस मत आना। अगर तुम वापस आए तो मैं तुम्हें मार डालूंगी।" गौरतलब है कि 2010 में खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन ने अफगानिस्तान के राष्ट्रपति से शूटिंग करने की रिक्वेस्ट की थी। उन्होंने कहा था कि वह हिंदी फिल्मों के प्रशंसा हैं तथा उन्होंने भारत सरकार से देश में हमारी यात्रा की व्यवस्था करने का आग्रह किया था। जब हम खुदा गवार की स्क्रिप्ट डिस्कस कर रहे थे तो मैंने कहा कि हमें शूटिंग के लिए अफगानिस्तान जाने दिया जाए। 

नेशनल अवॉर्ड नहीं मिलने पर दुखी हुई कंगना रनौत, बोली- 'मेरी फिल्म को कोई जीत नहीं मिली तो...'

अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप की ख़बरों पर आई कुशा कपिला की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

KBC 15 में आई अमिताभ बच्चन को 'कजरा रे' की याद, बहू ऐश्वर्या राय को लेकर बिग बी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -