'कांग्रेस पार्टी के पास अगर कुछ वोटर बचा है तो वो मुसलमान है...', ओवैसी का बड़ा बयान
'कांग्रेस पार्टी के पास अगर कुछ वोटर बचा है तो वो मुसलमान है...', ओवैसी का बड़ा बयान
Share:

अमेठी: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला किया है। बुधवार को AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया से कहा कि हम अमेठी नहीं गए तो ‘दूल्हे भाई’ अपनी सीट हार गए, स्मृति ईरानी ने उन्हें उनकी ‘दादा-बाबा’ की सीट पर मात दे दी। यदि हम वहां प्रचार करने जाते तो कांग्रेस पार्टी कितना रोती। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “हम अमेठी प्रचार करने नहीं गए तो ‘दूल्हे भाई’ हार गए, अपने दादा-बाबा की सीट हार गए। अगर गए तो कितना रोएंगे। अमेठी नहीं गए तो स्मृति ईरानी ने उनको हरा दिया। अपने दादा-बाबा की सीट तुम उसको नहीं बचा पाए। हम नहीं गए तो अमेठी हार गए।”

असदुद्दीन ओवैसी इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आगे हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी वायनाड लोकसभा सीट से चुनाव इसलिए जीते क्योंकि मुस्लिम लीग ने वहां पर उनको 35 प्रतिशत मुस्लिम वोट डलवाए। उन्होंने आगे कहा, “असल भारत की राजनीति ये है. कांग्रेस पार्टी के पास यदि कुछ वोटर बचा है तो वो मुसलमान बचा है। इसलिए कांग्रेस पार्टी हमारी मुस्लिम लीडरशिप की बात से परेशान होती है।”

वही दूसरी तरफ हाल ही में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सामने आया है, इसमें वे एक पुलिस अधिकारी को धमकाते दिखाई दे रहे हैं. अकबरुद्दीन ओवैसी मंच से ही बोलते हैं कि चलिए यहां से, निकलो यहां से...अगर इशारा कर दूंगा पब्लिक को तो तुम्हें दौड़ा देंगे. दरसअल, अकबरुद्दीन ओवैसी तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए हैदराबाद के ललिताबाग में रैली को संबोधित कर रहे थे. तभी एक अफसर ने उनसे अपना भाषण रोकने के लिए कहा, क्योंकि चुनाव आचार संहिता के तहत वक़्त से ज्यादा हो गया था. इस पर अकबरुद्दीन ने कहा कि इंस्पेक्टर साहब घड़ी है मेरे पास. चलिए यहां से, चलिए बिल्कुल. तुमको क्या लगा मैं कमजोर हो गया. अभी बहुत हिम्मत है, छेड़ो मत हमें. 5 मिनट और बोलूंगा. कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ जो मुझे रोक दे. अगर मैंने इशारा कर दिया तो दौड़ना पड़ेगा.. दौड़ाऊं तुम्हें?

चीन सीमा के पास गंगटोक में प्रवचन देंगे दलाई लामा, इस दिन होगा कार्यक्रम

नौसेना के स्वदेशी जहाज को बड़ी कामयाबी, पहली ही स्ट्राइक में तबाह हो गई मिसाइल

'अब राजस्थान में कभी भी अशोक गहलोत की सरकार नहीं बनेगी...', राजस्थान में जमकर बरसे PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -