MP में भाजपा जीती तो क्या 'सिंधिया' बनेंगे सीएम ? वोट डालने के बाद ज्योतिरादित्य ने मीडिया के सामने दिया जवाब
MP में भाजपा जीती तो क्या 'सिंधिया' बनेंगे सीएम ? वोट डालने के बाद ज्योतिरादित्य ने मीडिया के सामने दिया जवाब
Share:

ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज शुक्रवार (17 नवंबर) को कहा है कि वह मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं हैं। बता दें कि, आज मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ग्वालियर के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला है।

इस दौरान उन्होंने कहा कि, "मैंने आपको (मीडिया) पहले ही बता दिया है कि मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं हूं। मैं न तो पहले इस दौड़ में था और न ही आज हूं। आपने मुझसे 2013, 2018 और अब भी बार-बार पूछा है और मैंने भी आपको यही बताया है।" अपना वोट डालने के बाद. नागरिक उड्डयन मंत्री ने यह भी कहा कि राज्य की जनता अपने भविष्य को सुरक्षित करने और विकास एवं प्रगति के लिए इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पूर्ण बहुमत से जिताएगी।

बता दें कि, भाजपा ने राज्य में किसी मुख्यमंत्री पद का चेहरा पेश नहीं किया है, जहां 230 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान चल रहा है। राज्य पार्टी प्रमुख कमल नाथ के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार, जो 2018 में विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता में आई थी, मार्च 2020 में सिंधिया के प्रति वफादार कई विधायकों के विद्रोह के बाद गिर गई थी। इससे मुख्यमंत्री के रूप में शिवराज सिंह चौहान की वापसी का मार्ग प्रशस्त हो गया, जबकि बागी विधायक और सिंधिया भाजपा में शामिल हो गए थे।

MP में मतदान के बीच कांग्रेस नेता पर हुआ जानलेवा हमला, बचाने आए शख्स की हुई मौत

उद्योगपति की कार का शीशा तोड़कर 41 लाख रूपये ले उड़ा बदमाश, जाँच में जुटी पुलिस

दिल्ली की हवाओं में जहरीलापन जारी, धुंध की चादर में लिपटी राजधानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -