FIFA World Cup के लिए आईडिया यूजर्स को दे रहा है खास सुविधा
FIFA World Cup के लिए आईडिया यूजर्स को दे रहा है खास सुविधा
Share:

दुनिया भर में  FIFA World Cup का खुमार सर चढ़ कर बोल रहा है. ऐसे में भारत में भी सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए FIFA वर्ल्ड कप का मजा अपने यूजर्स को देने के लिए कोई कोर कसर छोड़ने को तैयार नहीं है. Idea  अपने निर्वाण पोस्टपेड यूज़र को सोनी लिव ऐप सब्सक्राइब करने पर 100 प्रतिशत कैशबैक दे रही है. 

कंपनी अपने यूजर्स को 150 रुपये का कैशबैक दे रही है. ये कैशबैक यूजर्स द्वारा सोनी लिव ऐप को सब्सक्राइब करने पर आगामी तीन बिल में बट जाएगा. इसके तहत यूजर्स सोनी लिव ऐप के प्रीमियम कॉन्टेंट का लाभ ले पाएंगे. आईडिया से पहले एयरटेल और जियो अपने यूजर्स के लिए फ्री FIFA World Cup लाइव स्ट्रीम का ऑफर उपलब्ध करवा चुके हैं. ऐसे में आईडिया का ये खास प्लान यूजर्स को पसंद आ सकता है.

आईडिया का ये खास प्लान 499 रुपये वाला निर्वाण प्लान का उपयोग कर रहे सभी यूजेस के लिए मान्य होगा. यूजर्स इस ऑफर का उपयोग पे बाइ मोबाइल पर जाकर ले सकते हैं. पे बाइ मोबाइल एप में यूजर्स को पेमेंट मोड में अपना नंबर चुनना होगा. मतलब जियो, एयरटेल, आईडिया ये तमाम बड़ी कंपनियां FIFA World कप के लिए अपने यूजर्स को खास प्लान उपलब्ध करवा रहे हैं.   

8,999 रुपये की कीमत में थॉमसन ने LED टीवी पेश किया

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर इन फोन्स की खरीदी पर पाएं 1000 रूपये का डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुआ आसुस जेनफोन मैक्स Pro M1 का 6 जीबी रैम वैरियंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -