फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुआ आसुस जेनफोन मैक्स Pro M1 का 6 जीबी रैम वैरियंट
फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुआ आसुस जेनफोन मैक्स Pro M1 का 6 जीबी रैम वैरियंट
Share:

अब आप आसुस जेनफोन मैक्स Pro M1 को फ्लिपकार्ट से भी खरीद पाएंगे. फोन से जुडी रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को 6 जीबी रैम के साथ फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया है. कंपनी की तरफ से फ्लिपकार्ट पर फोन की उपलब्धता को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही आसुस जेनफोन मैक्स Pro M1 का  6जीबी वैरियंट जल्द ही फ्लिपकार्ट पर ग्रहकों को लिए उपलब्ध करा  दिया जाएगा.

स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात की जाए तो फोन क्लावकॉम स्नैपड्रैगन 636 SoC प्रोसेसर पर चलता है. फोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ओएस वर्जन दिया गया है. फोन में 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है. फोन में 5000 एमएएच की बैटरी पॉवर दी गई है.  फोन में  5.99 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. फोन 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज वैरियंट में भी उपलब्ध है. इसके साथ ही 4 जीबी रैम और 64 जीबी रैम स्टोरेज के वैरियंट में भी उपलब्ध है.

स्मार्टफोन बाजार में आसुस जेनफोन मैक्स Pro M1 का मुकाबला शाओमी के रेडमी नोट 5 Pro से है. दोनों ही फोन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के मामले में बेहतर है. 

7C के बाद HONOR ने इस दमदार स्मार्टफोन की कीमत में भी की भारी कटौती

इन दमदार फीचर और 3 वैरियंट के साथ लॉन्च हुआ शाओमी रेडमी 6 प्रो

चिकित्सा, वैज्ञानिक एवं प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में बढ़ाया गया फंड- डॉ हर्षवर्धन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -