फ्लिपकार्ट के साथ आईसीआईसीआई को समूह भी प्रदान की जाएगी बीमा पॉलिसी
फ्लिपकार्ट के साथ आईसीआईसीआई को समूह भी प्रदान की जाएगी बीमा पॉलिसी
Share:

ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने ICICI लोम्बार्ड के साथ अपने उपभोक्ताओं के लिए समूह बीमा पॉलिसी की पेशकश की है। मानक क्षतिपूर्ति स्वास्थ्य बीमा पॉलिसियों की तुलना में, ग्रुप सेफगार्ड उपभोक्ताओं को अस्पताल में भर्ती होने के प्रत्येक दिन के लिए भुगतान करने का प्रस्ताव देता है। फ्लिपकार्ट ने कहा कि निश्चित दैनिक राशि उपभोक्ताओं को आकस्मिक चिकित्सा या आपातकालीन खर्चों के लिए भुगतान करने में सक्षम बनाती है।

बीमा में आकस्मिक रूप से कीमत, कागज़ रहित और लचीला दोनों आकस्मिक अस्पतालों या नियोजित सर्जरी और उपचार शामिल हैं। अस्पताल में भर्ती के लिए प्रत्यक्ष औसत आउट-ऑफ-पॉकेट खर्च एक व्यक्ति के लिए 4,452 से 31,845 रुपये के बीच होता है जबकि अस्पताल में भर्ती होने के कारण आय का औसत नुकसान 8,164 रुपये प्रति दिन होने का अनुमान है।

आईसीआईसीआई लोम्बार्ड द्वारा पेश किया गया हॉस्पिकैश लाभ उपभोक्ताओं को किसी भी आउट-ऑफ-पॉकेट खर्च को कवर करने के लिए एक अतिरिक्त भत्ता प्रदान करता है - चाहे वह अस्पताल में भर्ती होने के दौरान आपातकालीन चिकित्सा खर्च, यात्रा, पोस्ट-डिस्चार्ज लागत या आय की क्षतिपूर्ति का मुआवजा हो। पिछले एक साल में, फ्लिपकार्ट ने देश के कुछ प्रमुख बीमा सेवा प्रदाताओं के साथ साझेदारी के माध्यम से जीवन, स्वास्थ्य, मोटर और साइबर के लिए बीमा सेवाओं में प्रवेश किया। इसका उद्देश्य लाखों ग्राहकों को उनकी विविध आवश्यकताओं के आधार पर अनुकूलित और सरलीकृत बीमा योजनाओं तक पहुँच प्रदान करना है। आईसीआईसीआई लोम्बार्ड को सहज ग्राहक सेवा, नीतिगत खरीद या नवीकरण और दावा निपटान के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता और रोबोटिक्स जैसी नवीनतम तकनीकों की तैनाती की गई है।

बायोपिक को लेकर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी में छिड़ी जंग, किरदार को लेकर दोनों की है अलग है राय

टूलकिट केस: बॉम्बे हाई कोर्ट से निकिता जैकब को मिली राहत, गिरफ्तारी पर तीन हफ्ते की रोक

बिहार की राजधानी पटना में महसूस हुए भूकंप के झटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -