आईसीआईसीआई ने शुरू किया 'आईसीसीआई डायरेक्ट नियो' का शून्य ब्रोकरेज प्लान
आईसीआईसीआई ने शुरू किया 'आईसीसीआई डायरेक्ट नियो' का शून्य ब्रोकरेज प्लान
Share:

भारत की सबसे बड़ी ब्रोकरेज फर्मों में से एक ICICI सिक्योरिटीज ने सोमवार को 'ICICIdirect Neo' को लॉन्च करने का ऐलान किया, जिसका लक्ष्य शून्य ब्रोकरेज प्लान बनाना है। यह व्यापारियों पर लक्षित एक अपनी तरह की योजना है, जो सभी वायदा कारोबार और शून्य रुपये पर शून्य ब्रोकरेज के साथ असीमित व्यापार की पेशकश करता है। मार्जिन और विकल्प ट्रेडों के लिए 20 प्रति आदेश ICICIdirect नियो ग्राहकों को इंस्टेंट लिक्विडिटी जैसे अतिरिक्त विशिष्ट सुविधाओं की एक श्रृंखला मिलेगी, जहां ग्राहकों को अपने चुने गए योजना के अनुसार स्टॉक बेचने के 30 मिनट के भीतर नकद मिलता है।

मौलिक कवरेज के तहत 300 से अधिक कंपनियों के साथ आईसीआईसीआई के प्रत्यक्ष पुरस्कार विजेता अनुसंधान तक पहुंच, वन-क्लिक पोर्टफोलियो तक पहुंच - शोध क्यूरेटेड थीम के स्टॉक- या एमएफ, मालिकाना और किसी भी बाजार से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने के लिए तीसरे पक्ष के व्यापारिक उपकरणों तक पहुंच। चुनी हुई योजना के अनुसार केवल 8.9 पीसी प्रति वर्ष की ब्याज दर पर स्थितियां और मार्जिन ट्रेडिंग फंडिंग।

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज के एमडी और सीईओ श्री विजय चंडोक ने कहा 'हम ग्राहकों की प्रतिक्रिया के लिए चुस्त रहते हैं और ICICIdirect Neo का लॉन्च हमारे व्यापारिक ग्राहकों से प्राप्त प्रतिक्रिया के जवाब में है। सभी फ्यूचर्स ट्रेडों पर शून्य ब्रोकरेज, और मार्जिन और ऑप्शंस ट्रेड्स पर प्रति ऑर्डर ब्रोकरेज के साथ फ्लैट ब्रोकरेज के साथ यह योजना उनके लिए दर्जी है और मुनाफे को अधिकतम करने के लिए उनकी खोज में सहायता करेगी। यह ट्रेडिंग समुदाय के लिए बहुत मजबूत प्रस्ताव है जो कम लागत, मजबूत प्लेटफॉर्म और मजबूत एनालिटिक्स टूल के संयोजन का आनंद ले सकता है। '

SBI ने अपने ग्राहकों के लिए जारी किया अलर्ट, बताया ऑनलाइन धोखाधड़ी से कैसे बचें

बाजारों के अंशों में हुई बढ़ोतरी

आत्‍मनिर्भर भारत पैकेज: मोदी सरकार ने MSMEs को दिए 21,000 करोड़, वित्त मंत्रालय ने जारी किए आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -