बाजारों के अंशों में हुई बढ़ोतरी
बाजारों के अंशों में हुई बढ़ोतरी
Share:

शेयर बाजारों ने आज एनएसई निफ्टी 0.55 प्रतिशत की बढ़त के साथ 13558 के स्तर पर एक नया रुख अपनाया, जबकि बीएसई सेंसेक्स 154 अंक या 0.34 प्रतिशत बढ़कर 46253 पर बंद हुआ, जो एक नया समापन उच्च है। सार्वजनिक क्षेत्र के शेयरों, ऊर्जा और धातु पैक के शेयरों में आज व्यापार में वृद्धि हुई जबकि अंत में ऑटो पैक में कमजोरी देखी गई।

ओएनजीसी, लार्सन एंड टुब्रो, सिप्ला और कोल इंडिया निफ्टी में सबसे ऊपर रही, जबकि आयर्स में आयशर मोटर्स, हीरोमोटोकॉर्प, एमएंडएम, एचडीएफसी लाइफ और डिवाइन लैब्स शामिल हैं। क्षेत्रीय सूचकांकों में, पीएसयू बैंक और मीडिया शेयरों में आज के सत्र में बेहतर प्रदर्शन हुआ। दोनों संबंधित सूचकांक 1.8 प्रत्येक के लाभ के साथ समाप्त हुए। निफ्टी मेटल इंडेक्स आज के सत्र में अन्य सेक्टोरल गेनर था, जो 1.4 प्रतिशत अधिक था। सूचकांक दो साल में उच्चतम स्तर पर समाप्त हुआ।

आज के सत्र में ऑटो और रियल एस्टेट स्टॉक हारे थे। दोनों संबंधित सूचकांक आज के सत्र में 1 प्रतिशत से अधिक गिर गए। एक मजबूत नोट पर सप्ताह शुरू करने के लिए व्यापक बाजारों ने बेहतर प्रदर्शन किया। मिडकैप इंडेक्स में 0.6 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई जबकि स्मॉलकैप इंडेक्स में 0.8 फीसदी की तेजी आई।

प्रकाश झा और बॉबी देओल को कोर्ट का नोटिस, वेब सीरीज 'आश्रम' से जुड़ा है मामला

साल 2020 में असली हीरो बने ये मशहूर सितारे, करोड़ों रुपए कर दिए दान

सुशांत केस पर बोले शेखर सुमन- 'आवाज फिर से बुलंद करें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -