केबिन क्रू के साथ विफल रही बातचीत, आइसलैंडियर ने लिया बड़ी छंटनी करने का फैसला
केबिन क्रू के साथ विफल रही बातचीत, आइसलैंडियर ने लिया बड़ी छंटनी करने का फैसला
Share:

डबलिन: आयरलैंड की दिग्गज एयरलाइन कंपनी आइसलैंडियर ने एयरलाइन और केबिन क्रू लेबर एसोसिएशन के बीच एक सामूहिक सौदेबाजी समझौते पर हुई बातचीत नाकाम होने के बाद कहा है कि वह अपने केबिन क्रू को बर्खास्त कर देगा और पायलट को ऑनबोर्ड सुरक्षा का प्रभारी बना देगा। हालांकि,  यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि केबिन क्रू के बिना कितने कर्मचारी प्रभावित होंगे।  आमतौर पर ऑनबोर्ड सुरक्षा के प्रभारी, अंतरराष्ट्रीय विमानन मानकों को पूरा कर सकते हैं। 

इस संबंध में जब आइसलैंडियर से बात करने की कोशिश की गई, तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया। आइसलैंडियर और केबिन क्रू एसोसिएशन के बीच एक महीने तक चली वार्ता के बाद, आइसलैंडियर ने एक बयान में कहा कि वार्ता बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गई थी। बयान में कहा गया है की "आइसलैंडयर अपने मौजूदा केबिन क्रू सदस्यों के रोजगार को स्थायी रूप से समाप्त कर देगा और पार्टियों के बीच रोजगार संबंधों को स्थायी रूप से बंद कर देगा"।

कंपनी के बयान में कहा गया है की", आइसलैंडर अपने विमान में सुरक्षा और सेवा के संबंध में अन्य विकल्पों की खोज कर रहा है। नतीजतन, कंपनी अपने पायलटों को बोर्ड पर सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने का निर्देश देगी।  इसके साथ ही कंपनी की न्यूनतम सेवाएं जारी रहेंगी, जैसी कोरोना महामारी के इस दौर में जारी है।  

एक और बड़ी 'त्रासदी' की तरफ बढ़ रहा चीन, दुनियाभर में मचेगी तबाही

भतीजी की 'किताब' ने उड़ाए डोनाल्ड ट्रम्प के होश, सामने आए कई राज़

मंगल अभियान में तेजी से जूटा चीन, जुलाई या अगस्त दे सकता है योजना को अंजाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -