भतीजी की 'किताब' ने उड़ाए डोनाल्ड ट्रम्प के होश, सामने आए कई राज़
भतीजी की 'किताब' ने उड़ाए डोनाल्ड ट्रम्प के होश, सामने आए कई राज़
Share:

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भतीजी की किताब बाजार में आते ही चर्चाओं का हिस्सा बन गई है. पहले दिन ही किताब की तक़रीबन दस लाख प्रतियां बिक गईं. अपनी इस किताब में मैरी ट्रंप (Mary Trump) ने राष्ट्रपति को लेकर कई राज़ फाश किए हैं. पेशे से मनोवैज्ञानिक मैरी, राष्ट्रपति ट्रंप के बड़े भाई फ्रेड ट्रंप की पुत्री हैं.  टू मच ऐंड नेवर इनफ: हाउ माई फैमिली क्रिएटेड द वर्ल्ड्स मोस्ट डेंजरस मैन'  नामक अपनी किताब में मैरी ने डोनाल्ड ट्रंप से संबंधित कई रहस्यों से पर्दा उठाया गया है, इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि चुनावी मौसम में यह किताब ट्रंप के लिए परेशानी बन सकती है और विरोधी उन्हें निशाना बना सकते हैं.

दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप की भतीजी ने अपनी किताब में महिलाओं के साथ उनके संबंधों को भी उजागर किया है. मैरी ने लिखा है कि ट्रंप उन महिलाओं के नाम एक सूची में लिखते थे, जो उनके साथ डेट पर जाने से इंकार कर देती थीं. यही नहीं, मैरी ट्रंप ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर संगीन आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि ‘जब मैं 29 वर्ष की थी, तब राष्ट्रपति ट्रंप ने मेरे शरीर को लेकर भी अभद्र टिप्पणियां की थीं, यह जानते हुए भी कि मैं उनकी भतीजी हूं’.

मैरी ने अपनी किताब में डोनाल्ड ट्रंप को लेकर लिखा है कि वे बहुत घमंडी और अज्ञानी व्यक्ति हैं. हालांकि, व्हाइट हाउस ने किताब में लगाये गए तमाम आरोपों को सिरे से ख़ारिज करते हुए इसे झूठ का पुलिंदा करार दिया है. किताब के प्रकाशक साइमन एंड शूस्टर पब्लिशिंग हाउस की ओर से कहा गया है कि मंगलवार को किताब की 950,000 कॉपी बिकीं हैं, जिसमें प्री-ऑर्डर के साथ ही ऑडियो और डिजिटल संस्करण भी शामिल है.

मंगल अभियान में तेजी से जूटा चीन, जुलाई या अगस्त दे सकता है योजना को अंजाम

जिस मिशन को भारत ने 6 वर्ष पहले किया था पूरा, अब चीन है वहां जानें के लिए बेताब

यहां पर सबसे पहले स्टेज 3 में पहुंचा कोरोना वैक्सीन का ट्रायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -